धार्मिक मेले राजनीति के अखाड़े नहीं बनाने चाहिए : मनप्रीत सिंह बादल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jan, 2018 09:28 AM

religious festivals should not be made of politics  manpreet singh badal

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने आज यहां श्री मुक्तसर साहिब के विकास के लिए कई प्रोजैक्टों की घोषणा की जिनमें जलालाबाद रोड पर रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण, स्टेडियम और पंजाब यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय केंद्र को अपग्रेड करना शामिल है।

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने आज यहां श्री मुक्तसर साहिब के विकास के लिए कई प्रोजैक्टों की घोषणा की जिनमें जलालाबाद रोड पर रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण, स्टेडियम और पंजाब यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय केंद्र को अपग्रेड करना शामिल है। वित्त मंत्री ने यह घोषणा आज यहां माघी के पवित्र दिवस पर 40 मुक्तों की शहादत को नमन करने के लिए गुरुद्वारा टूटी गंढी साहिब में माथा टेकने 
के बाद नहरी विश्राम घर में पत्रकारों के साथ बातचीत दौरान की। 


 मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि अन्य सियासी पाॢटयों को भी धार्मिक मेले राजनीति के अखाड़े नहीं बनाने चाहिएं। क्षेत्र के विकास की बात करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि शहर में जलालाबाद रोड पर रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण के लिए वह तुरंत ग्रांट जारी करेंगे और जल्द ही इसका निर्माण शुरू करवा दिया जाएगा। 


 उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त पिछली कैप्टन सरकार समय बनाए श्री मुक्तसर साहिब के स्टेडियम और मुक्त-ए-मिनार यादगार की मुरम्मत के लिए भी पंजाब सरकार की ओर से ग्रांट जारी की जाएगी। 
वित्त मंत्री ने श्री मुक्तसर साहिब में पार्क और ठोस कचरे के निपटारे के लिए डम्प बनाने हेतु फंड उपलब्ध करवाने की बात करते कहा कि किसी भी विकास प्रोजैक्ट के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बेशक पिछली सरकार खाली खजाना हमें विरासत में देकर गई है फिर भी कांग्रेस सरकार ने किसानी कर्जे माफी और उद्योगों को 5 रुपए प्रति यूनिट बिजली देने जैसे अपने अहम चुनाव वायदे पूरे करने की प्रक्रिया शुरू की हुई है। 


इस दौरान पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी, गिद्दड़बाहा के विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, पूर्व विधायक करन कौर बराड़, पूर्व विधायक भाई हरनिरपाल सिंह कुक्कू, डी.सी. सुमित जारंगल, एस.एस.पी. सुशील कुमार, कांग्रेस के जिला प्रधान गुरमीत सिंह खुड्डियां, सीनियर नेता जगजीत सिंह हनी फत्तनवाला, गुरसंत सिंह बराड़, हरचरन सिंह सोथा, बीबी चरनजीत कौर बराड़, ब्लाक प्रधान ङ्क्षभदर शर्मा, सिमरजीत सिंह, सखविंदर सिंह, गरप्रीत सिंह गिल आदि उपस्थित थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!