Subscribe Now!

आस्ट्रेलिया पढ़ने गए पंजाबी युवक की समुद्र में डूबने से मौत

You Are HereLatest News
Friday, December 29, 2017-10:32 AM

लुधियाना : गांव गिल से आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में पढ़ने गए युवक की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। दोस्तों ने इसकी सूचना मृतक रवनीत सिंह (22) के परिवार को दी। जिसके बाद इंडियन एंबेसी की मदद से उसके शव को इंडिया लाने की तैयारी की जा रही है। उधर, परिवार व गांव में रवनीत की मौत के बाद मातम का माहौल बन गया।

PunjabKesari

परिवार ने बताया कि रवनीत 2014 में पंजाब से आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में पढ़ाई के लिए शिफ्ट हो गया था। जहां वो पढ़ाई के साथ-साथ अपना काम भी करता था। उसके साथ कुछ दोस्त भी रहते थे। क्रिसमिस की छुट्टी के चलते वो अपने दोस्तों के साथ सिडनी के न्यू साऊथ वेल्ज बीच पर गया था। जहां वो नहा रहे थे। इसी दौरान पानी की तेज लहर आई। जिसमें रवनीत अपने दो दोस्तों के साथ डूब गया। बाकी दो दोस्त तो मिल गए लेकिन रवनीत डूब गया। कुछ समय बाद शव रवनीत को निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद दोस्तों ने परिवार को सूचित किया और आस्ट्रेलिया में इंडियन एंबेसी से संपर्क किया।

PunjabKesari

आस्ट्रेलियन गवर्नमेंट की तरफ से रवनीत के शव को इंडिया भेजने की तैयारी की जा रही है। रिश्तेदारों का कहना है कि रविवार तक उसका शव लुधियाना पहुंचेगा। हालांकि मृतक की मां को उसकी मौत के बारे मे नहीं बताया गया।

PunjabKesari

रवनीत के पिता हरपाल सिंह पंजाब बिजली बोर्ड में नौकरी करते है। उनकी पत्नी हाउस वाइफ हैं। उसका छोटा भाई साहिबप्रीत सिंह 10वीं कक्षा का छात्र है। जब पिता को बेटे की मौत का पता चला तो वो फूट-फूट कर रोए। वहीं गांव में भी मातम पसर गया।

PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन