2 बच्चों की मां से दोस्तों ने होटल में किया शर्मनाक काम

  • 2 बच्चों की मां से दोस्तों ने होटल में किया शर्मनाक काम
You Are HerePunjab
Monday, January 08, 2018-9:16 AM

लुधियाना(ऋषि): 2 बच्चों की 32 वर्षीय मां को शादी करवाने का झांसा देकर 2 दोस्त बस स्टैंड के नजदीक एक होटल के कमरे में ले गए। दोनों ने एक एक कर उससे हवस मिटाई और कमरे में पड़ा उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। इस मामले में थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जतिंदर कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान जगराओं के रहने वाले अमनदीप सिंह और उसके दोस्त गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। दोनों की आयु 19 वर्ष है और दोनों गहरे दोस्त हैं। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी 15 वर्ष पहले जालंधर के रहने वाले व्यक्ति के साथ हुई थी। उसका 11 वर्षीय और 7 वर्षीय 2 बेटे हैं। 10 महीने पहले उसका पति से तलाक हो गया। जिसके बाद वे दशमेश नगर इलाके में आकर रहने लगी। 8 महीने पहले उसकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से उक्त आरोपी अमनदीप सिंह से हुई।

जिसके बाद वे दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे। गत 16 दिसम्बर दोपहर 2.30 बजे उसे उक्त आरोपी ने फोन कर बस स्टैंड आने की बात कहीं। वह शाम 5.30 बजे जब बस स्टैंड के पास पहुंची तो उक्त आरोपी अपने दोस्त संग कार में बैठा था और वकील के पास शादी की बात करने जाने की बात कहकर ले गया। लेकिन एक होटल में ले जाकर 2 कमरे किराए पर ले लिए और दोनों ने एक एक कर उससे शारीरिक संबंध बनाए और उसे होटल के कमरे में छोड़कर उसका मोबाइल फोन ले फरार हो गए। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन