कमरे में बुलाकर 5 साल की बच्ची से किया शर्मनाक काम

  • कमरे में बुलाकर 5 साल की बच्ची से किया शर्मनाक काम
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-9:18 AM

लुधियाना (ऋषि): 100 रुपए देने का लालच देकर 22 वर्षीय पड़ोसी ने मोहल्ले से गुजर रही 5वीं की छात्रा को अपने पास कमरे में बुलाकर जबरदस्ती दुष्कर्म कर डाला। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर चुन्नी से उसका गला घोंट कर मारने की कोशिश की। 

इससे सहमी 12 वर्षीय छात्रा चुपचाप घर आकर बैठ गई और शाम को मां को सारी दास्तां सुनाई। इसके बाद थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मासूम का सिविल अस्पताल से मैडीकल करवा परिजनों के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर विजय कुमार के अनुसार आरोपी की पहचान विजय कुमार के रूप में हुई है जो लेबर का काम करता है। पुलिस को दिए बयान में मां ने बताया कि वे मूल रूप से यू.पी. के रहने वाले हैं और जस्सियां रोड पर किराए के मकान में रहते हैं।

 गत 9 सितम्बर को दोनों पति-पत्नी अपने काम पर चले गए और बेटी स्कूल न जाने के चलते घर में अकेली थी। शाम 6 बजे जब वह घर वापस आई तो बेटी ने बताया कि 2 बजे के करीब वह मोहल्ले में किसी काम के चलते गई थी। वापस घर आते समय उक्त आरोपी ने उसे रोक लिया और पैसे देने का लालच देकर कमरे में ले गया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर चुन्नी से उसका गला घोंट दिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकियां देने लगा। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!