2 नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, मामला दर्ज

  • 2 नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, मामला दर्ज
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-9:58 AM

मंडी गोबिंदगढ़ (मग्गो): थाना मंडी गोबिंदगढ़ व थाना फतेहगढ़ साहिब की पुलिस द्वारा 2 अलग-अलग शिकायतों के आधार पर 2 आरोपियों पर दुष्कर्म की धारा 376 अधीन मुकद्दमे दर्ज किए जाने की सूचना है, जिनमें से एक आरोपी को मंडी गोबिंदगढ़ की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पहली घटना में एक प्रवासी महिला जोकि मूल रूप में बिहार की रहने वाली है तथा स्थानीय संगतपुरा मोहल्ले में गुरदेव सिंह के मकान में किराए पर रहती है, ने उसी मकान में एक अन्य कमरा लेकर किराए पर रहने वाले प्रवेश शाह पुत्र विष्णु देव शाह, निवासी ईटा हारा, थाना बैजनाथपुर, सहरसा बिहार के विरुद्ध उसकी करीब साढ़े 4  वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत की।

थाना प्रभारी डी.एस.पी. (पी) तलविंद्र सिंह गिल ने शिकायत के आधार पर लड़की का मैडीकल करवा कर आरोपी के विरुद्ध मुकद्दमा नंबर 253 आई.पी.सी. की धारा 376 तथा 04 पी.ओ.सी.एस.ओ. एक्ट 2012 अधीन दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी प्रकार सरहिंद स्थित चुंगी नंबर 4 के पास सिंगला काम्पलैक्स में किराए पर रहने वाली महिला ने सुक्खी उर्फ काका सिंह पुत्र भूपिन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला दयालपुरी, सरहिंद के विरुद्ध उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप लगाए। सहायक थानेदार कुलबीर कौर ने आई.पी.सी. की धारा 376, 506 तथा 08 पी.ओ.सी.एस.ओ. एक्ट 2012 अधीन मुकद्दमा नंबर 184 दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास आरम्भ कर दिए हैं।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन