थानेदार पर महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज

  • थानेदार पर महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज
You Are HerePunjab
Thursday, December 14, 2017-9:13 AM

बठिंडा (विजय): शराब की तस्करी को लेकर एक घर में छापा मारने गए ठेकेदार के करिंदे व थानेदार द्वारा घर में मौजूद अकेली महिला के साथ किए गए दुष्कर्म के मामले में न्यायालय ने तीनों पर मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज मामला दर्ज किया। इससे पहले 20 नवम्बर को न्यायालय के आदेशों पर ही पीड़िता का सिविल अस्पताल में मैडीकल किया गया था। 


इस संबंधी पीड़िता ने बताया कि इस संबंधी थाना सदर पुलिस के पास शिकायत की तो उसकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद जब वह सिविल अस्पताल में अपना मैडीकल करवाने गई तो वहां पर उन्होंने पुलिस को साथ लाने का कहकर वापस भेज दिया। पीड़िता के वकील विकास कुमार ने बताया कि जब उन्होंने स्थानीय न्यायालय में 20 नवम्बर को पीड़िता व उसकी बच्ची को पेश किया तो न्यायालय ने सिविल अस्पताल प्रबंधन को पीड़िता का मैडीकल करने का आदेश दिया। 


वकील ने बताया कि जब उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया तो मंगलवार को न्यायालय ने थाना सदर प्रभारी नरिंद्र कुमार को आदेश दिए कि पीड़िता के तुरंत बयान दर्ज किए जाएं। अदालती आदेशों के बाद बुधवार को महिला पुलिस थाना प्रभारी जसविंदर कौर ने पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी ए.एस.आई. रणजीत सिंह और उसकी सहायता करने वाले शराब ठेकेदार के दोनों करिंदों के खिलाफ  केस दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन