सहानुभूति दिखाकर 2 बच्चों की मां की लूटी आबरू,अश्लील फोटो खींचकर करता रहा ब्लैकमेल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Mar, 2018 07:53 AM

rape case

2 बच्चों की 27 वर्षीय मां से सहानुभूति दिखाकर एक युवक ने मौका पाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया डाला। इस दौरान उसने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें खींच लीं। इन्हीं तस्वीरों के सहारे उसने पीड़िता को कई बार ब्लैकमेल करके उसके साथ...

लुधियाना (महेश): 2 बच्चों की 27 वर्षीय मां से सहानुभूति दिखाकर एक युवक ने मौका पाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया डाला। इस दौरान उसने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें खींच लीं। इन्हीं तस्वीरों के सहारे उसने पीड़िता को कई बार ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। भेद खुलने पर जब पीड़िता के पति ने आरोपी को समझाना चाहा तो उसने उसे भी जान से मारने की धमकी दी और पीड़िता को बदनाम करने के लिए उसकी तस्वीरें सार्वजनिक कर दीं। आरोपी की करतूतें जब पीड़िता की बर्दाश्त से बाहर हो गईं तो उसने पुलिस के समक्ष पेश होकर इंसाफ की गुहार लगाई। इसके बाद तत्काल हरकत में आते हुए पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मायापुरी के अभिषेक सिंगला के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर दिया। मामला बस्ती जोधेवाल इलाके का है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मोहम्मद जमील का कहना है कि आरोपी फरार है। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।  

पति-पत्नी के झगड़े का आरोपी ने उठाया फायदा 
पीड़िता अपने पति व 2 बच्चों के साथ टिब्बा रोड के सतकरतार नगर में रहती है। कुछ समय पहले घरेलू विवाद के चलते उसका अपने पति के साथ मनमुटाव चल रहा था, जोकि जगजाहिर हो गया। इस बात का पता चलने पर आरोपी ने इसका फायदा उठाया और किसी से पीड़िता का मोबाइल नंबर हासिल करके उसके व्हाट्सएप पर सहानुभूति भरे मैसेज भेजने लगा। जिसके बाद दोनों में वार्तालाप होने लगी और पीड़िता उसके साथ अपना दुख सांझा करने लगी। आरोपी ने सहानुभूति भरी बातें करके उस पर अपना विश्वास बना लिया और उसके पति की गैरमौजूदगी में उसके घर पर आने-जाने लगा। आरोपी उसे दिलासा देता रहा कि अगर वह अपने पति से तलाक ले लेगी तो वह उससे शादी करके उसके दोनों बच्चों की परवरिश करेगा।  

मौका पाकर दी नशीली कोल्ड ड्रिंक 
पीड़िता ने बताया कि पिछले साल दिसम्बर के महीने जब उसका पति काम पर गया हुआ था तो अभिषेक उसके घर पर आया और उसने कोल्ड ड्रिंक पीने की इच्छा जाहिर की। वह उसके नापाक इरादों से बिल्कुल अंजान थी और उसे अपना हतैषी समझती थी। उसने कोल्ड ड्रिंक मंगवाकर उसे एक गिलास में डाल कर दे दी और काम निपटाने के लिए रसोई में चली गई। कुछ देर बाद जब वापस आई तो उसने गिलास में बची हुई कोल्ड ङ्क्षड्रक पीने के लिए उसे दे दी। जिसे पीने के बाद वह बेसुध हो गई। आरोपी ने उसकी इस स्थिति का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया। पति के साथ मनमुटाव के चलते उसने यह बात उसे नहीं बताई। 

अश्लील तस्वीरें देख उड़े होश
पीड़िता ने बताया कि इस सदमे से वह अभी उभर भी नहीं पाई थी कि अगले दिन अभिषेक फिर उसके घर पर आ धमका और उसके जबरदस्ती करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने अपने मोबाइल पर खींची उसकी अश्लील तस्वीरें दिखाई। जिन्हें देखकर उसके होश उड़ गए। आरोपी ने उसे धमकाया कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह यह तस्वीरें उसके पति को दिखाकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। जिसके बाद आरोपी इन तस्वीरों के जरिए उसे ब्लैकमेल करके उसका शारीरिक शोषण करता रहा और उसकी और तस्वीरें भी अपने मोबाइल पर खींचता रहा।  

पति को बाहर से पता चला 
पीड़िता ने बताया कि जब उसके पति को बाहर से पता चला कि उसकी गैर मौजूदगी में कोई युवक उसके घर पर आता है तो पति के पूछने पर उसने सारी आपबीती उसे बताई। इस पर उसके पति ने अभिषेक को समझाने की कोशिश की तो वह बदमाशी पर उतर आया। आरोपी ने उसके पति को जोधेवाल चौक में घेर कर धमकाया कि अगर उसने अपनी पत्नी को नहीं छोड़ा या उनके बीच आएगा तो वह उसे और उसके दोनों बच्चों को मरवा देगा। 

मिन्नतें करने पर भी नहीं माना आरोपी
पीड़िता ने बताया कि जब यह बात उसके पति ने उसे घर आकर बताई तो उसने अभिषेक को फोन करके उसका पीछे छोडऩे की बहुत मिन्नतें कीं, लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ। इसके बावजूद उसे धमकाता रहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करके उसका जीना दूभर कर देगा। इस पर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की तो उसे उसके पति ने उसे दिलासा दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!