महिला से किया रेप, मामला दर्ज

  • महिला से किया रेप, मामला दर्ज
You Are HerePunjab
Tuesday, October 17, 2017-12:22 PM

रामां मंडी(परमजीत): स्थानीय शहर के रेलवे स्टेशन की जी.आर.पी. पुलिस द्वारा 2 ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ  पर्चा दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ है, जिन पर रामां मंडी में रेलवे विभाग की सीमा के अंदर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं। 

जी.आर.पी. पुलिस के अनुसार रामां मंडी रेलवे स्टेशन की जी.आर.पी. पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में पीड़ित महिला ने बताया कि महेंद्र बाबा निवासी चिटहारा जिला गौतम बुद्ध नगर उत्तर प्रदेश, जोकि तांत्रिक है, बीते दिन वह और उसका साथी सुनील फौजी उसको रामां मंडी में सुनसान जगह पर तंत्र विद्या से किसी समस्या के सामाधान के लिए लेकर आए थे परंतु इन दोनों ने रामां मंडी में रेलवे विभाग की सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गाड़ी में दुष्कर्म किया और फरार हो गए। 

सूचना मिलते ही जी.आर.पी. पुलिस एस.एच.ओ भटिंडा, हरजिन्द्र सिंह, लेडीज पुलिस ए.एस.आई. परमजीत कौर जी.आर.पी. भटिंडा और रेलवे स्टेशन रामां जी.आर.पी. चौकी इंचार्ज हरबंस सिंह, कॉस्टेवल पवन कु मार समेत पुलिस पार्टी उक्त घटना पर पहुंची, जहां उन्होंने पूरी घटना का जायजा लिया और दुष्कर्म के दौरान इस्तेमाल की गई प्राइवेट गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया और महेन्द्र सिंह और सुनील के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!