छात्रा से दुष्कर्म का मामला: परिजनों ने महिला इंस्पैक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By Updated: 22 May, 2017 03:27 PM

rape case

गांव पक्का कलां की 8वीं कक्षा की छात्रा से 2 युवकों द्वारा दुष्कर्म का मामला तूल पकडऩे लगा, जबकि महिला इंस्पैक्टर पर पीड़िता के परिजनों ने कई आरोप लगाए।

भटिंडा (विजय): गांव पक्का कलां की 8वीं कक्षा की छात्रा से 2 युवकों द्वारा दुष्कर्म का मामला तूल पकडऩे लगा, जबकि महिला इंस्पैक्टर पर पीड़िता के परिजनों ने कई आरोप लगाए। 14 वर्षीय स्कूली छात्रा को आरोपियों ने किसी बहाने घर बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। यह मामला 16 मई का है, पीड़ित लड़की की मां सुखप्रीत कौर पत्नी जसपाल सिंह शनिवार को गांव के लगभग 100 लोगों के साथ पत्रकारों समक्ष पेश हुई और उक्त घटना के बारे बताया। पीड़िता की माता ने बताया कि 16 मई को उसकी बेटी घर में अकेली थी तो उसकी सहेली जसप्रीत कौर उसे किसी बहाने गांव में ही रहने वाली एक अन्य महिला रानी के घर ले गई, जहां पहले से मौजूद 18 वर्षीय मनप्रीत दास पुत्र ठाकुर दास व उसका दोस्त 22 वर्षीय बब्बू पुत्र जसदीप सिंह पीड़िता की बाजू पकड़कर उसे कमरे में ले गए।

आरोपी मनप्रीत ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया तो पीड़िता ने विरोध किया परन्तु वहां मौजूद बब्बू ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। बाद में लड़की को घर से बाहर निकाल दिया जिसने सारी घटना अपने परिजनों को बताई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई व लड़की को सिविल अस्पताल भटिंडा में भर्ती करवाया गया। वहीं महिला इंस्पैक्टर जसविंद्र कौर उसका बयान लेने के लिए पहुंची। पीड़िता ने उक्त घटना सुनाई तो महिला इंस्पैक्टर ने बयान दर्ज कर लिए और उसे हस्ताक्षर करने के लिए कहा। वहां पर मौजूद गांव के गण्यमान्य व्यक्ति स्वर्णजीत सिंह ने बयान पढऩे चाहे तो महिला इंस्पैक्टर ने इसका विरोध किया और धमकाकर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बनाया। उक्त महिला इंस्पैक्टर ने सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने के आरोप में स्वर्णजीत सिंह व अन्य पर मामला दर्ज करने की धमकी दी और साथ में राजीनामा करने का दबाव भी बनाया। 

पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर इसकी जांच तो शुरू कर दी लेकिन इसके साथ ही कुछ अन्य लोगों को भी शामिल करना चाहा, जिनका इस मामले में कोई सरोकार नहीं है। पीड़िता की माता ने बताया कि मनप्रीत के माता-पिता तांत्रिक हैं, जो ताबीज आदि लोगों को देते हैं। पीड़िता की सहेली उसे बहाना बनाकर वहां ले गई, जहां उसे ताबीज दिलवाने की बात कही परन्तु वहां रानी जो आरोपी की माता है, ने भी इनका विरोध नहीं किया। पीड़िता ने इंसाफ की मांग करते आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई व महिला इंस्पैक्टर की बदली की गुहार लगाई। दूसरी ओर महिला इंस्पैक्टर जसविंद्र कौर ने बताया कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। स्वर्णजीत सिंह खालसा ने उनके साथ दुव्र्यवहार किया व सरकारी कार्य में विघ्न डालने की कोशिश की। उसके खिलाफ पुलिस को बयान दर्ज करवा दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी बब्बू को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मनप्रीत की तलाश जारी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!