लंबी में राहुल, कैप्टन व सिद्धू तीनों दिग्गज इकट्ठे मंच सांझा करेंगे

Edited By Updated: 24 Jan, 2017 05:40 PM

rahul long  three captains and sidhu will giants shared the stage together

पंजाब विधानसभा के 4 फरवरी को होने वाले आम चुनावों के अंतिम चरण मे पंजाब कांग्रेस अपनी लड़ाई को मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के विधानसभा क्षेत्र लंबी में और तेज करने जा रही है। कांग्रेसी हलकों से पता चला है कि बादल के गृह क्षेत्र में कांग्रेस के...

जालंधर(धवन): पंजाब विधानसभा के 4 फरवरी को होने वाले आम चुनावों के अंतिम चरण मे पंजाब कांग्रेस अपनी लड़ाई को मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के विधानसभा क्षेत्र लंबी में और तेज करने जा रही है। कांग्रेसी हलकों से पता चला है कि बादल के गृह क्षेत्र में कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी द्वारा की जाने वाली रैली में पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरेंद्र सिंह तो मौजूद रहेंगे ही परंतु इसमें भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू को भी बुलाया जा रहा है। राहुल 27 से 29 जनवरी तक पंजाब के चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि राहुल गांधी द्वारा जालंधर तथा लुधियाना में रोड शो किए जाएंगे। अंतिम चरण के प्रचार में राहुल गांधी द्वारा लंबी के अलावा जलालाबाद में भी रैलियां की जाएंगी जिसमें वह नशे के मुद्दों को लेकर बादलों पर बड़ा हमला बोल सकते हैं।

कांग्रेसी हलकों ने बताया कि राहुल गांधी द्वारा कै. अमरेंद्र सिंह तथा सिद्धू को लंबी में एक मंच पर लाकर पार्टी की एकता का प्रदर्शन किया जाएगा। राहुल चाहते हैं कि एक बड़ी रैली में सभी दिग्गज नेताओं को इकट्ठा कर दिया जाए। रविवार को होने वाली रैली में राहुल गांधी द्वारा कैप्टन अमरेंद्र सिंह को मुख्यमंत्री पद का कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार भी ऐलाना जा सकता है। बड़ी रैली में बड़े नेताओं को इकट्ठा करने के बाद उन्हें अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार के लिए भेज दिया जाएगा जबकि कैप्टन पूरे प्रदेश में अपना दौरा करते रहेंगे।


कांग्रेस अपने स्टार कंपेनरों को पूरे राज्य भर में फैलाना चाहती है। कांग्रेसी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पंजाब में प्रचार के लिए आ रहे हैं। उन्हें शहरी क्षेत्रों में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। नवजोत सिद्धू को दोआबा की कुछ सीटों पर प्रचार के लिए भेजा जा रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह को अमृतसर के कांग्रेसी नेता प्रचार के लिए बुला रहे हैं। इसी प्रकार कांग्रेस के क्रिकेटर अजरूद्दीन को भी पंजाब में प्रचार के लिए कांग्रेसी नेतृत्व द्वारा भेजा जा रहा है। अब राज्य के समूचे कांग्रेसियों की निगाहें राहुल गांधी के पंजाब दौरे की तरफ टिकी हुई हैं कि वह क्या-क्या ऐलान करके जाते हैं।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!