सोई पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर लगा दी आग

Edited By Updated: 25 Apr, 2017 09:04 AM

putting kerosene oil on the wife and putting it on fire

सोई पड़ी पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला कर कत्ल करने का प्रयास करने के एक आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली की पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छापामारी के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कपूरथला (भूषण): सोई पड़ी पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला कर कत्ल करने का प्रयास करने के एक आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली की पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छापामारी के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन परमजीत कौर निवासी गांव नवा पिंड भ_े ने थाना कोतवाली की पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी शादी 17 वर्ष पहले अमरजीत सिंह उर्फ ङ्क्षबदर से हुई थी तथा उसके एक बेटा व बेटी है। 
उसका पति शराब पीने का आदी है जिस कारण उसके घर में क्लेश रहता था। विगत रात्रि वह अपने दोनों बच्चो के साथ घर में सोई हुई थी कि उसका पति मिट्टी के तेल की कैनी लेकर उसके कमरे में आ गया तथा बच्चों को पीछे हटाकर उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। 


उसकी चीखें आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे जिन्होंने आग बुझाई तथा उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने मौके का मुआयना किया तथा परमजीत कौर के बयानों के आधार पर उसके पति अमरजीत सिंह उर्फ ङ्क्षबदर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। 
थाना कोतवाली की पुलिस ने छापामारी के दौरान अमरजीत सिंह उर्फ बिंदर को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!