रेलगाड़ी में सो रही युवती से युवकों ने की ऐसी हरकत जिसे जान उड़ जाएंगे आपके होश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Sep, 2017 12:11 PM

purse snatching train

श्रीगंगानगर से अबोहर आ रही एक रेलगाड़ी में सो रही एक युवती का 2 युवकों ने पर्स चुरा लिया, जिसका पता चलने पर लोगों ने एक युवक को काबू कर जी.आर.पी. पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि एक युवक ने चलती गाड़ी से छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया,...

अबोहर (रहेजा, भारद्वाज, नागपाल): श्रीगंगानगर से अबोहर आ रही एक रेलगाड़ी में सो रही एक युवती का 2 युवकों ने पर्स चुरा लिया, जिसका पता चलने पर लोगों ने एक युवक को काबू कर जी.आर.पी. पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि एक युवक ने चलती गाड़ी से छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार 2 युवक गाड़ी में सो रही एक युवती के पास पड़ा पर्स चुरा कर डिब्बे में बने टायलेट में छुप गए और पर्स में से रुपए निकाल लिए और पर्स में मौजूद मोबाइल की सिम भी निकालकर टायलेट में ही फैंक दी और मोबाइल जेब में डाल लिया। जब उक्त युवती को पर्स चोरी होने का पता चला तो उसके द्वारा शोर मचाने पर टायलेट में छुपे चोर युवक घबरा कर भागने लगे तो उनमें से एक युवक को लोगों ने पकड़कर धुनाई की तो उन्होंने चुराया हुआ सामान लौटा दिया।

गाड़ी अबोहर स्टेशन पर आकर रुकने लगी तो उनमें से एक युवक चलती गाड़ी से कूद गया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया, जबकि पकड़े गए युवक को लोगों ने जी.आर.पी. के हवाले कर दिया। घायल युवक 108 एम्बुलैंस द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में भर्ती युवक की पहचान राकेश पुत्र पतराम निवासी जैन नगरी तथा पकड़े गए युवक की पहचान धर्मनगरी निवासी दंदला के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उनके पास किसी भी लड़की ने चोरी की कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है लेकिन पकड़े गए युवक के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!