Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Jul, 2017 11:24 AM
पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन ने अपने एक उपभोक्ता को 7 लाख रुपए से अधिक का बिल भेजकर परेशानी में डाल दिया है।
रूपनगर(कैलाश): पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन ने अपने एक उपभोक्ता को 7 लाख रुपए से अधिक का बिल भेजकर परेशानी में डाल दिया है। डा. स्वतंत्र सैनी निवासी मकान नंबर 3384 आदर्श नगर ने बताया कि उन्हें कार्पोरेशन द्वारा मोबाइल पर मैसेज भेजकर सूचित किया गया कि उनके घर का बिल 7 लाख 7 हजार 390 रुपए है, जिसे जमा करवाने की अंतिम तिथि 25 मई 2017 थी। उन्होंने पावर कार्पोरेशन अधिकारियों से सम्पर्क किया परंतु किसी ने सहयोग नहीं किया। उनके घर का बिल गर्मियों में औसतन 200 रुपए के करीब आता है तथा उन्होंने 2 हजार रुपए विभाग के पास जमा भी करवा दिए हैं परंतु फिर भी काफी समय बीतने के बाद भी उक्त मसले का हल नहीं हुआ तो उसने आज प्रैस को जानकारी दी। वह इस संबंध में एक शिकायत उपभोक्ता फोरम में भी भेजेंगे ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके।
क्या कहते हैं अधिकारी: पावर कार्पोरेशन के संबंधित एस.डी.ओ. से संपर्क न होने के कारण जब संबंधित जे.ई. अमर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण उक्त बिल गलत आया है। उपभोक्ता का बिल अकाऊंट ब्रांच में ठीक कर दिया गया है तथा उपभोक्ता स्वयं कार्यालय आकर इस संबंध में सम्पर्क कर सकता है।