शेरा से पूछताछ के बाद 4 अन्य संदिग्ध लोगों की तलाश में जुटी पुलिस

  • शेरा से पूछताछ के बाद 4 अन्य संदिग्ध लोगों की तलाश में जुटी पुलिस
You Are HerePunjab
Monday, November 13, 2017-12:20 AM

मोगा(पवन ग्रोवर/आजाद): गैंगस्टर हरदीप शेरा से दूसरे दिन के पुलिस रिमांड दौरान की गई पूछताछ में पुलिस ने शेरा से कुछ मोबाइल नंबरों के साथ-साथ उन लोगों की जानकारी हासिल की, जिनसे शेरा अक्सर बात करता था। इन संदिग्ध लोगों के बारे में कुछ जानकारी हासिल करने के बाद से मोगा, लुधियाना व खन्ना पुलिस की संयुक्त एस.आई.टी. ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देने का काम शुरू कर दिया है। उधर पुलिस ने रमनदीप, धर्मेंद्र गुगनी, जगतार सिंह, शेरा, जिम्मी और मिंटू को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की।


 
इस पूछताछ में पुलिस आरोपियों से पूछे गए किसी भी जवाब से संतुष्ट नहीं हो सकी। आतंकी मिंटू द्वारा नाभा जेल में जिस मोबाइल से जिन नंबरों पर फोन किया जाता था, उसकी कॉल डिटेल को पुलिस ने निकालना शुरू कर दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों के मोबाइल नंबरों से उनके हाथ में कई अहम जानकारियां हासिल हो चुकी हैं, लेकिन अभी भी सभी कडिय़ों को एक-दूसरे से जोडऩे का काम किया जाएगा।


आरोपियों को अदालत अधिक से अधिक सजा दे सके, इसके लिए पुलिस का ध्यान आरोपियों से जानकारियां हासिल करने के अलावा अधिक से अधिक सबूत हासिल करना भी है, जो आरोपियों द्वारा किए अपराध को अदालत में सच साबित करने में सहायता करेंगे। जिस तरह से आतंकी मिंटू ने भारत में रहते हुए मलेशिया के मोबाइल नंबर का प्रयोग किया था, उसी तरह से शेरा भी अपने इटली का नंबर भारत में आने के बाद प्रयोग करता था। 


शेरा ने कभी भी पंजाब आने के बाद लोकल मोबाइल सेवा को नहीं अपनाया। इसके पीछे अभी तक शेरा पुलिस को कोई ठोस कारण नहीं बता पाया है। पकड़े जाने से कुछ समय पहले तक शेरा किसी अन्य फोन सैट का प्रयोग करता रहा है और पुलिस उस पुराने मोबाइल सैट को भी बरामद करने का प्रयास कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!