कांग्रेसी उम्मीदवार  अटवाल बर्दाश्त से बाहर,भुलत्थ से हो रहा बड़ा विरोध

  • कांग्रेसी उम्मीदवार  अटवाल बर्दाश्त से बाहर,भुलत्थ से हो रहा बड़ा विरोध
You Are HerePunjab
Tuesday, January 03, 2017-11:52 AM

जालंधरः भुलत्थ से कांग्रेसी उम्मीदवार गुरबिंदर सिंह अटवाल का बड़ा विरोध हो रहा है। कांग्रेसी नेताअों का आरोप है कि अटवाल पैराशूट उम्मीदवार है, जो चुनाव लड़ने से पहले हार गए हैं। उन्हें न तो लोग बर्दाश्त कर पा रहे हैं और न ही कांग्रेसी वर्कर। भुलत्थ से टिकट के दावेदारों ने जालंधर प्रैस क्लब में प्रैस कांफ्रेंस दौरान ये आरोप लगाए हैं। 

प्रैस वार्ता में कुलविंदर सिंह बब्बल, प्रीतम सिंह सिकरी, श्रीनिवास कुक्कू, राणा रणजीत सिंह, बलविंदर सिंह मुल्तानी व अन्यों ने कहा कि गुरबिंदर सिंह अटवाल की भुलत्थ में कोई पकड़ नहीं है। न ही उन्हें लोग जानते हैं और न ही जानना चाहते हैं। अटवाल खुद भी यहां से चुनाव नहीं लड़ना चाहते। उनका कहना है कि अटवाल के अाने से भुलत्थ हलके के वर्कर काफी निराश है। कोई भी अटवाल को पसंद नहीं कर रहा। उनकी पार्टी हाईकमान से अपील है कि इस भुलत्थ हलके की टिकट के बारे में दोबारा से विचार करें क्योंकि यहां के लोकल नेता को कैंडीडेट बनाया जाना चाहिए।

 
वहीं कुलविंदर सिंह बब्बल ने कहा कि कपूरथला से उम्मीदवार राणा गुरजीत सिंह के साथ अब उनकी ये निजी लड़ाई है। उन्होंने कहा कि राणा गुरजीत सिंह की शह पर ही दलजीत नडाला व उनके साथियों ने उनकी पगड़ी उतारी। ये उनकी दस्तार व इज्जत की लड़ाई है। वह किसी तरह का भी पार्टी विरोधी काम नहीं कर रहे हैं। सिख होने के नाते वह अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। वह कांग्रेस के पुराने सिपाही अौर हमेशा बने रहेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You