टिकट पाने की होड़ः दिल्ली में डेरा जमाए  कांग्रेसियों की हालत पतली

You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-4:09 PM

नई दिल्ली /जालंधर : टिकट पाने की होड़ में  पिछले करीब एक माह से अपने हलके छोड़ पंजाब कांग्रेस के नेताअों ने दिल्ली में डेरा जमा रखा है। कांग्रेसी नेताअों की हालत पतली होती लग रही है। हालात यह हैं कि न तो उन्हें टिकट सूची  जारी होने का पता है और न ही किसी को अपनी टिकट मिलने पर विश्वास है। इनकी मुलाकात न तो कैप्टन अमरेंद्र सिंह से हो रही है अौर न ही किसी नेता को सूची जारी होने की कोई  जानकारी दी जा रही है। यूथ कांग्रेस हाईकमान द्वारा किए जा रहे सौतेले व्यवहार से  काफी परेशान है। 

रहने अौर खाने के पड़े लाले

टिकट की ताक में बैठे इन कांग्रेसियों को दिल्ली के पंजाब भवन में रहने और खाने -पीने के भी लाले पड़े हुए हैं क्योंकि एक एम. एल. ए. के कमरे में लगभग 8-10 कांग्रेसी रह रहे है  जबकि पंजाब भवन के प्रशासन की तरफ से उन्हें कमरे खाली करने के नोटिस दिए जा रहे हैं। दिल्ली में फरी बैठे कांग्रेसी सुबह-शाम ताश खेल कर और दिल्ली के बाजार घूम कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। टिकट सूची में देरी होने के कारण और अपनी टिकट काटे या बदले जाने की अफवाहें सुन कर कई यूथ नेता पार्टी खिलाफ  भड़ास भी निकाल रहे हैं। हालात यह हैं कि किसी भी कांग्रेसी को इस बात का पता ही नहीं है कि टिकट जारी कब हो रही हैं।
    
न मिली टिकट तो हो सकती है बड़ी बगावत 
इसके साथ ही दिल्ली बैठे यूथ कांग्रेसियों में बगावत की लहर भी देखने को मिल रही हैं। कई वर्कर तंग अाकर ऐसे बयान दे रहे हैं कि यदि मेरी 10 सालों की मेहनत पर पानी फिर गया तो  वे बागी हो जाएंगे।  कांग्रेस की ऐसी हालत से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यदि टिकटों की बांट सही न हुई तो बगानत हो सकती है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You