जिला चुनाव अधिकारी ने चुनाव संबंधी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से की बैठक

  • जिला चुनाव अधिकारी ने चुनाव संबंधी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से की बैठक
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-10:38 AM

तरनतारन(रमन): नगर पंचायत खेमकरण के होने वाले चुनावों के संबंध में चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर प्रदीप कुमार सभ्रवाल ने आज अलग-अलग राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स में बैठक की। इस दौरान ए.डी.सी. प्रो. राकेश कुमार, चुनाव ऑब्जर्वर टी.पी. संधू के अलावा अलग-अलग राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

इस दौरान जिला चुनाव अधिकारी प्रदीप कुमार सभ्रवाल ने बताया कि नगर पंचायत खेमकरण के चुनाव करवाने के लिए एस.डी.एम. पट्टी को रिटॄनग अधिकारी व नायब तहसीलदार को सहायक रिटॄनग अधिकारी तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत खेमकरण में कुल 13 वार्ड है व 8666 योग्य मतदाता हैं, जिनमें से 4097 महिलाएं और 4579 पुरुष शामिलहैं।

उन्होंने बताया कि नगर पंचायत के चुनाव करवाने के लिए कुल 13 बूथ बनाए गए हैं व चुनाव प्रक्रिया के संपन्न होने तक नगर पंचायत खेमकरण के अधिकार क्षेत्र में किसी को भी असला लेकर घूमने पर पाबंदी होगी और सभी असला धारक अपना असला संबंधित थाने में जमा करवाएं। उन्होंने बताया कि 17 दिसम्बर को नगर पंचायत खेमकरण की सीमा में ड्राई-डे रहेगा। नगर पंचायत खेमकरण की 13 वार्डों के लिए कुल 47 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र प्राप्त हुए हैं, 8 दिसम्बर तक प्रत्याशी अपने नामांकन पत्र वापस ले सकेंगे। चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए 17 दिसम्बर को सुबह 8 से शाम 4 बजे तक मतदान होगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन