पंजाब भाजपा नहीं चाहती अक्षय खन्ना को दी जाए टिकट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Sep, 2017 01:30 AM

punjab bjp does not want akshay khanna to be given ticket

पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के नेता चाहते हैं कि गुरदासपुर लोकसभा सीट पर ...

जालंधर(अनिल पाहवा):पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के नेता चाहते हैं कि गुरदासपुर लोकसभा सीट पर पार्टी की तरफ से किसी स्टार प्रचारक को टिकट देनी की बजाए पार्टी में ही टिकट का आबंटन किया जाए। पूर्व सांसद स्व. विनोद खन्ना के निधन के बाद गुरदासपुर लोकसभा सीट पर अक्तूबर 11 को बाय इलैक्शन होना है। इस सीट को लेकर भाजपा में काफी कशमकश चल रही है जिसमें अंतिम नाम को लेकर अभी फैसला नहीं लिया जा सका है। 

जानकारी के अनुसार पंजाब में गुरदासपुर सीट को लेकर आज जालंधर में कोर ग्रुप की बैठक हुई है जिसमें पार्टी ने दो नामों  का एक पैनल बनाया है। इसमें स्वर्ण सलारिया व विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना का नाम शामिल किया गया है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि पार्टी हाईकमान में कविता खन्ना की जगह पर विनोद खन्ना के बेटे व फिल्म अभिनेता अक्षय खन्ना को टिकट देने पर चर्चा चल रही है। पार्टी के कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि जिस तरह से विनोद खन्ना सैलीब्रेटी थे उसी तरह कविता खन्ना की जगह अक्षय खन्ना अधिक अधिक सशक्त उम्मीदवार हो सकते हैं। 

आज जालंधर में हुई भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में इस मसले पर भी विचार किया गया। पंजाब कोर ग्रुप ने साफ तौर पर अक्षय खन्ना के नाम को सिरे से खारिज कर दिया। प्रदेश कोर ग्रुप ने 2 लोगों का पैनल बनाते हुए हाईकमान से अपील की है कि स्वर्ण सलारिया या कविता खन्ना दोनों से किसी एक को टिकट दे दिया जाए लेकिन अक्षय खन्ना जीतने का दम नहीं रखते। 

वैसे गुरदासपुर सीट पर मास्टर मोहन लाल के साथ-साथ अब दिनेश बब्बू के नाम को लेकर भी चर्चा आरंभ हो गई है। कई लोग अब बब्बू के नाम को लेकर चर्चा फैला रहे हैं तथा दावा कर रहे हैं कि बब्बू को टिकट दिया जा रहा है कोर ग्रुप की तरफ से तय किए गए नामों का पैनल कल सुबह दिल्ली में हाईकमान को सौंप दिया जाएगा जिसके बाद अगले दो दिन में भाजपा की तरफ से गुरदासपुर सीट के लिए उम्मीदवार के नाम का एलान किए जाने की संभावना जताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!