Subscribe Now!

पंजाब का कुख्यात बदमाश सिम्मा देहरादून से गिरफ्तार

  • पंजाब का कुख्यात बदमाश सिम्मा देहरादून से गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Sunday, January 14, 2018-9:34 AM

देहरादून(स.ह.): पंजाब और हरियाणा का नामी बदमाश हरसिमरनदीप उर्फ सिम्मा को पुलिस ने देहरादून में 2 साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ पंजाब और हरियाणा में हत्या के 4 मुकद्दमे दर्ज हैं। पंजाब और देहरादून पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में इन बदमाशों को राजेंद्र नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया। इनसे अत्याधुनिक पिस्टलें और रिवॉल्वर बरामद हुई हैं।  

एस.एस.पी. निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पंजाब पुलिस ने पंजाब और हरियाणा के नामी बदमाश हरसिमरनदीप उर्फ सिम्मा के देहरादून में मौजूद होने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस ने संयुक्त टीम गठित की। सटीक सूचना मिलने पर टीम कैंट थाना अंतर्गत राजेंद्र नगर कॉलोनी में पहुंची जहां इन बदमाशों के मौजूद होने की आशंका थी। पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से अपना ऑप्रेशन शुरू किया, जिसके दौरान हरसिमरनदीप उर्फ सिम्मा पुत्र गुरुमुख सिंह निवासी वैवलकला थाना बाजाखाना जिला फरीदकोट पंजाब को उसके गिरोह के 2 सदस्यों समेत गिरफ्तार कर लिया। 

दोनों की तलाशी में उनके पास से रिवॉल्वर व पिस्टलों समेत कई हथियार व कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में सिम्मा के साथियों की पहचान फूलवेंद्र सिंह पुत्र गुरुमुख सिंह निवासी बाइबल कला, तहसील जैतो थाना बाजाखाना, जिला फरीदकोट पंजाब एवं रमेश कुमार पुत्र दारा सिंह निवासी पंडितवाड़ी तहसील बगा थाना पिलीबंजर जिला हनुमानगढ़, राजस्थान के रूप में हुई। एस.एस.पी. कुकरेती ने बताया कि सिम्मा पंजाब का कुख्यात बदमाश है, जिसके खिलाफ पंजाब व हरियाणा के विभिन्न थानों में हत्या के चार मुकद्दमे दर्ज हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन