नोटिस दिए बिना पंच का पति किया पद से निरस्त, BDPO को की शिकायत

  • नोटिस दिए बिना पंच का पति किया पद से निरस्त, BDPO को की शिकायत
You Are HerePunjab
Friday, May 19, 2017-1:14 PM

खांबरा (सोनू): खांबरा गांव में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पंच मनजीत कौर के पति हरजीत सिंह को सैक्रेटरी के पद से निरस्त कर दिया गया है। पंच का अारोप है कि प्रधान हरदेव सिंह और समिति सदस्यों हंस राज, अमनदीप सिंह, ओम प्रकाश बींधवा, नसीब चंद ने मिल कर उसके पति को निरस्त कर दिया है। 


पंच का कहना है कि उसके पति पर गांव में किसी तरह के सुधार न होने और मीटिंग में शिरकत न करने के झूठे अारोप लगाए गए हैं और बिना किसी नोटिस के उन्हें निरस्त कर दिया गया, जिस की शिकायत उन्होंने उच्च अधिकारी के पास की है।


जिक्रयोग्य है कि सहकारी सभा सैक्रेटरी खांबरा हरजीत सिंह 2004 से बतौर सैक्रेटरी सेवा निभाते आ रहे हैं। उनकी पत्नी मनजीत कौर पंचायत मैंबर है और पंच राजविन्दर कौर खालसा से हिसाब -किताब लेने के लिए एक बी. डी. पी. ओ. साहिब को शिकायत की थी और कहा कि मेरा परिवार अकाली दल को समर्थन करता है और सोसायटी का प्रधान कांग्रेस पार्टी में अकाली दल छोड़ कर चला गया है। उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी के साथ कोई सम्बन्ध नहीं रखते परन्तु अब प्रधान मेरे ऊपर राजनीतिक दबाव बना रहा है और मुझे ग़ैर -कानूनी तरीके से बिना बताए  निरस्त कर दिया गया है, जबकि मैं इमानदारी के साथ 2004 से नौकरी कर रहा हूं।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !