आढ़ती ने सरकारी बारदाने में भरा फूस,भड़के शैलर मालिक

  • आढ़ती ने सरकारी बारदाने में भरा फूस,भड़के शैलर मालिक
You Are HereBarnala
Thursday, October 19, 2017-11:50 AM

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): अनाज मंडी बरनाला में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक आढ़ती ने बाहर से धान का झाड़ सरकारी बारदाने में डालकर खरीद एजैंसियों को बेचने की कोशिश की। इस बात का पता शैलर मालिकों को लग गया। शैलर एसो.के नेता अध्यक्ष अजैब सिंह जवंधा व इकबाल सिंह सरां के नेतृत्व में अनाज मंडी में आढ़ती की फड़ पर पहुंच गए। उन्होंने इसकी सूचना खरीद एजैंसियों व मार्कीट कमेटियों के अधिकारियों को दी। खरीद एजैंसियों के इंस्पैक्टर व मार्कीट कमेटी के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि हमारे रिकार्ड में आढ़ती द्वारा कोई धान नही बेचा गया है। 

आढ़ती पर कार्रवाई न हुई तो करेंगे काम ठप्प: शैलर एसो. नेता
शैलर एसो.के अध्यक्ष अजैब सिंह जवंधा ने कहा कि कुछ आढ़ती कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर बाहर से धान के फूस का माल सस्ते भाव में लाकर सरकारी रेट पर 1590 रुपए में खरीद एजैंंसियों को बेच देते हैं। यही माल हमारे शैलरों में लगना होता है जिस कारण हमें भारी नुक्सान उठाना पड़ता है। गुरतेज सिंह धौला फर्म के आढ़ती ने सरकारी बारदाने में धान का फूस भर दिया है। इस बात में इसके साथ कथित तौर पर कुछ खरीद एजैंसियों के अधिकारी मिले हुए हैं। आढ़ती द्वारा सरकार के साथ ठगी की जा रही है। पिछले कई दिनों से कुछ आढ़ती इस काम में लगे हुए हैं।

मंडी में 2 हजार के करीब बोरियां इसी तरह से भरी हुई हैं आज सुबह 4.40 पर उक्त आढ़ती की फड़ पर यह फूस उतरा है। यदि इस आढ़ती विरुद्ध मार्कीट कमेटी व खरीद एजैंसियों ने उचित कार्रवाई न की तो हमारे द्वारा कल से काम ठप्प कर अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल शुरू की जाएगी व हम किसी मंडी में से कोई माल अपने शैलर में नहीं लगाएंगे। इस मौके पर शैलर एसो. के नेता प्रवीण बांसल संघेड़ा,सोहन मित्तल,इकबाल सरां व बड़ी संख्या में शैलर मालिक हाजिर थे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!