चालान भरने आए भड़के लोगों ने GT रोड पर जाम लगाकर की नारेबाजी

  • चालान भरने आए भड़के लोगों ने GT रोड पर जाम लगाकर की नारेबाजी
You Are HerePunjab
Tuesday, September 12, 2017-10:40 AM

मोगा (ग्रोवर): जिला ट्रांसपोर्ट कार्यालय में चालान भरने आए लोगों को बिना चालान भरे ही बैरंग लौटने को विवश होना पड़ा। इस दौरान गुस्साए लोगों ने जी.टी. रोड पर जाम लगा कर जिला प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। इस संबंध में जीरा निवासी गुरतेज सिंह का कहना है कि वह करीब 2 सप्ताह पहले अपनी माता की दवाई लेने के लिए कस्बा कोट ईसे खां जा रहा था कि रास्ते में खड़े पुलिस मुलाजिमों ने लाइसैंस न होने के कारण उसका चालान कर दिया। आज वह जब चालान भरने के लिए मोगा ट्रांसपोर्ट कार्यालय गया तो अधिकारी के न आने के कारण उसे बैरंग बिना चालान भरे लौटना पड़ा। उसने कहा कि हर बार ही अधिकारी न होने की बात कही जाती है।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों ने उन्हें धमकाया भी है। गांव कालेके निवासी जसविंद्र सिंह का कहना है कि जिस समय लोग प्रदर्शन कर रहे थे उस समय एक पुलिस अधिकारी ने धमकाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से जल्द लोगों को पेश आ रही समस्या का पहल के आधार पर हल करने की मांग की।

एस.डी.एम. का तबादला होने के चलते पेश आ रही समस्या
गौरतलब है कि एस.डी.एम. मोगा का तबादला होने के चलते एस.डी.एम. बाघापुराना को मोगा का अतिरिक्त पदभार सौंपा गया है जिसके कारण लोगों को चालान भरे बिना ही बैरंग लौटना पड़ रहा है।

सहायक कमिश्नर ने प्रदर्शनकारियों को दिया आश्वासन
प्रदर्शन दौरान सहायक कमिश्नर ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि सभी लोगों के चालान बुधवार तक क्लीयर कर दिए जाएंगे, जिस पर प्रदर्शनकारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन पर प्रदर्शन खत्म कर दिया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !