‘ओम स्वामी’ ने किया भगवे चोले का अपमान, समाज में फैला रहा अश्लीलता’

  • ‘ओम स्वामी’ ने किया भगवे चोले का अपमान, समाज में फैला रहा अश्लीलता’
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-3:02 PM

होशियारपुर(अश्विनी): ‘ओम स्वामी’ की व्हाट्सएप के माध्यम से समाज में फैल रही वीडियो को जल्द से जल्द बैन करने हेतु सरकार को निर्देश जारी करने चाहिएं। उसके द्वारा धार्मिक चोला पहनकर फैलाई जा रही अश्लीलता से समाज का माहौल खराब हो रहा है। 

उक्त विचार समाज सेवी लक्की ठाकुर व कुनाल खोसला ने प्रकट करते हुए कहा कि अगर सरकार ने ऐसे ढोंगी बाबाओं पर नकेल कसने हेतु कड़े कदम न उठाए तो समाज अपने स्तर पर इन्हें सजा देने को मजबूर होगा। उस समय संभावित खराब होने वाले माहौल के लिए सरकार और धर्म के वे कथित ठेकेदार जिम्मेदार होंगे, जो छोटे-छोटे मसलों के लिए तो म्यान से तलवारें खींच लेते हैं लेकिन ओम स्वामी जैसे ढोंगी बाबाओं द्वारा धार्मिक चोला पहनकर फैलाई जा रही गंदगी नहीं दिखती। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर बाबा द्वारा जारी वीडियो वायरल होने के बाद इसकी कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि बाबा को अगर धर्म के विरुद्ध कार्य करना है तो उसे अपने तन पर पहना हुआ चोला और ओम का लॉकेट उतार देना चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं कर सकता तो उसे इनकी मर्यादा को भंग करने का भी कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने ने कहा कि भारत सरकार को ऐसे लोगों पर नकेल कसने के लिए ठोस कानूनी कार्रवाई को अमल में लाना चाहिए, अगर सरकार ऐसा नहीं करेगी तो जनता ऐसे लोगों को अपनी अदालत में सजा देने को विवश होगी। उन्होंने धर्म के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने वाली तथाकथित धार्मिक संस्थाओं के नेताओं से भी सवाल किया कि ओम स्वामी द्वारा धर्म का उपहास करने वाले इस बाबा पर चुप क्यों हैं?


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !