धक्केशाही का आरोप लगा विधायक बैंस के विरुद्ध पटवारियों ने लगाया धरना

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Sep, 2017 01:59 PM

protest against bains

लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के दुगरी के आत्म नगर स्थित कार्यालय के समक्ष शुक्रवार को दि रेवैन्यू पटवार यूनियन के सैंकड़ों सदस्यों ने धरना दिया

लुधियाना (महेश): लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के दुगरी के आत्म नगर स्थित कार्यालय के समक्ष शुक्रवार को दि रेवैन्यू पटवार यूनियन के सैंकड़ों सदस्यों ने धरना दिया, जिसका समर्थन कानूनगो एसोसिएशन ने भी किया। धरना सुबह 11 से लेकर दोपहर 3 बजे तक चला। 

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने विधायक व उसके समर्थकों के खिलाफ धक्केशाही व अपशब्द बोलने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की तो वे सोमवार को विधायक के घर का घेराव करेंगे। उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले सिमरजीत ने सरकारी विभाग में फैले भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ करते हुए एक फरियादी मनजिन्द्र के 10,000 रुपए एक पटवारी से वापस करवाए थे, जो उसने मनजिन्द्र का काम करने की एवज में कथित तौर पर रिश्वत के रूप से वसूले थे। जिसकी उन्होंने लाइव रिकाॄडग करके फेसबुक पर डाली थी। 

धरने के दौरान यूनियन के जिला प्रधान रूपिन्द्र सिंह ग्रेवाल, कानूनगो एसोसिएशन के प्रधान दर्शन कुमार शर्मा, कर्णजसपाल सिंह, रणजीत सिंह भरोवाल, गुरमेल सिंह, राजिन्द्र सिंह, दलजीत सिंह, अश्विनी कुमार, सुखजिन्द्र सिंह, वरिंद्र, सुरिन्द्रपाल सिंह गिल, परमजीत सिंह इत्यादि मौजूद थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!