हड़ताली कर्मियों ने छुट्टी होने के बावजूद धरना देकर किया प्रदर्शन

  • हड़ताली कर्मियों ने छुट्टी होने के बावजूद धरना देकर किया प्रदर्शन
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-4:24 PM

जलालाबाद (सेतिया, बंटी, निखंज) : भले ही पुलिस प्रशासन द्वारा नशे को जड़ से खत्म करने के लिए जनता से सहयोग की उम्मीद की जाती है लेकिन अगर पुलिस के अधिकारियों से ही सिंथैटिक नशे की खेप मिलनी शुरू हो जाएगी तो फिर आम लोग साफ-सुथरे प्रशासन की उम्मीद किससे करेंगे, जिसकी ताजा मिसाल तब सामने आई जब बीते दिनों विजीलैंस विभाग द्वारा रिश्वत मामले में गिरफ्तार किए गए थाना अमीर खास के एस.एच.ओ. साहिब सिंह के अस्थायी घर से तलाशी दौरान सिंथेटिक नशे की बरामदगी सामने आई। 

इस अवसर पर सब-डिवीजन एस.डी.एम. अमरजीत सिंह, मशिंद्र सिंह मान विजीलैंस इंस्पैक्टर, ए.एस.आई. मुख्तियार सिंह, ए.एस.आई. पवन कुमार मौजूद थे।विजीलैंस इंस्पैक्टर मशिंद्र सिंह मान ने बताया कि जिला विजीलैंस पुलिस कप्तान के निर्देशों पर देर रात जलालाबाद की पुलिस पार्टी को साथ लेकर एस.एच.ओ. के रिहायशी जगह पर रेड की गई थी। जानकारी के अनुसार विजीलैंस विभाग के डी.एस.पी. पलविंद्र सिंह ने अपनी टीम सहित थाना अमीर खास में पीड़ित की शिकायत पर रेड की तो ड्यूटी पर मौजूद एस.एच.ओ. साहिब सिंह से मौके पर रिश्वत के 50 हजार रुपए बरामद किए गए जिसके बाद उसे फिरोजपुर ले जाया गया। 

वहां कार्रवाई करने के बाद देर रात करीब 12 बजे विजीलैंस फिरोजपुर तथा डी.एस.पी. जलालाबाद अमरजीत सिंह द्वारा साहिब सिंह के किराए वाली रिहायश पर रेड की गई जिस पर शराब, नशीली गोलियां, पाऊडर व मोबाइल तथा चूरा-पोस्त भी बरामद हुआ और नशीले पदार्थों का वजन भी किया गया। इस मामले को थाना सिटी में दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि विजीलैंस की जांच के बाद एस.एच.ओ. साहिब सिंह को जांच के लिए लाया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !