कर्मचारियों ने गिराया बैंक का शटर ; लोग भड़के

  • कर्मचारियों ने गिराया बैंक का शटर ; लोग भड़के
You Are HerePunjab
Saturday, December 17, 2016-9:28 AM

बरनाला : नोटबंदी के बाद आम लोग व बैंक कर्मचारी परेशान हो रहे हैं। ऐसा ही उदाहरण उस समय देखने को मिला जब स्टेट बैंक आफ पटियाला की मुख्य ब्रांच के मैनेजर कीमती लाल चुघ बैंक के मेन गेट के आगे चक्कर खाकर गिर गए। बैंक कर्मचारियों ने जल्दी-जल्दी उनको उठाकर कैबिन में ले जाकर लिटाया व बैंक के शटर गिरा दिए ,जिस पर बैंक के बाहर खड़े लोग भड़क गए। डाक्टरों की टीम बैंक में बुलाई गई। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस का भी सहारा लेना पड़ा। थाना सिटी के इंचार्ज संजीव गोयल ने खुद आकर स्थिति को काबू करने की कोशिश की। बैंक मैनेजर की हालत स्थिर बनी हुई थी। 


 हमें बैंक के आगे से भगाने के लिए किया ड्रामा
संघेड़ा वासी किसान भगवंत सिंह व हाकम सिंह ने कहा कि बैंक के शटर 4 बजे ही गिरा दिए गए थे। हम पिछले 5 घंटों से लाइनों में खड़े थे। बैंक के अंदर काफी व्यक्ति पैसे निकलवाने के लिए खड़े थे जोकि बैंक कर्मचारियों के चहेते थे। बैंक कर्मचारियों ने हमें भगाने के लिए ही कहा कि बैंक मैनेजर को अटैक हो गया है। एम्बुलैंस व पुलिस भी बुला ली गई। अब कह रहे हैं कि बैंक मैनेजर की तबीयत ठीक है। हमें अब टोकन दिए गए हैं जिन पर 525,578 नंबर लगा हुआ है जबकि बैंक में तो सिर्फ 6-70 लोग ही हाजिर थे। 

लोगों को समझाते हुए चक्कर खाकर गिरे बैंक मैनेजर 
मौके पर चश्मदीद व्यापार मंडल के नेता मोनू गोयल ने बताया कि लगभग 4 बजे के करीब बैंक का गेट बंद कर दिया गया तो बाहर खड़े लोग नारेबाजी करने लगे। जब उनको समझाने के लिए बैंक मैनेजर कीमती लाल चुघ बाहर आए तो वह अचानक ही चक्कर खाकर गिर गए। भड़के हुए लोगों को थाना सिटी के एस.एच.ओ. संजीव गोयल ने आकर शांत किया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!