2 बहनों ने चचेरे भाई पर लगाए जमीन हड़पने व परेशान करने के आरोप

  • 2 बहनों ने चचेरे भाई पर लगाए जमीन हड़पने व परेशान करने के आरोप
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-2:16 PM

भटिंडा (विजय): गांव माइसरखाना निवासी 2 बहनों बलजीत कौर व कर्मजीत कौर ने अपने चचेरे भाई सुखवीर सिंह पुत्र भरपूर सिंह पर जमीन हड़पने व उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए। प्रैस क्लब में जानकारी देते हुए बलजीत कौर पत्नी करनैल सिंह निवासी माइसरखाना ने बताया सुखवीर सिंह जो रिश्ते में उसके चाचा का पुत्र है, के साथ डेढ़ एकड़ जमीन को लेकर उसका झगड़ा चल रहा है। 

उसने आरोप लगाया कि गत दिवस वह तहसील में किसी कार्य के लिए गई थी इस दौरान उक्त व्यक्ति ने अपने साथी जगजीत सिंह व राजू सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी माइसरखाना से मिलकर उसे गाड़ी से कुचल कर मारने की कोशिश की। यही नहीं बार-बार उसको मार देने की धमकियां दी जा रही हैं। उसने बताया कि आरोपी ने उसके पिता की जमीन धोखे से अपने नाम करवाने की कोशिश की। इस संबंधी थाना मौड़ के अधिकारियों को भी शिकायत की गई थी परन्तु अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। दोनों बहनों ने उच्चाधिकारियों से मांग की है कि आरोपी खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें इंसाफ दिया जाए। दूसरी ओर सुखवीर सिंह ने बताया कि वह आम आदमी पार्टी का सरगर्म कार्यकत्र्ता है जबकि कर्मजीत कौर उसका पति गुरप्यार सिंह, बलजीत कौर व उसका पति रजिंद्र सिंह अकाली दल से संबंधित हैं। उसने बताया कि  करनैल सिंह की उम्र 66 वर्ष की है जो कैंसर से पीड़ित है।

उसने 9 एकड़ जमीन अपनी बेटियों के नाम कर दी थी व बाकी जमीन अपने इलाज के लिए रखी। उसकी बेटी कर्मजीत कौर व उसका दामाद उसके पास आ कर रहने लगा, 5 वर्ष ठीक चलता रहा लेकिन जब जांच में कैंसर आया तो इलाज बीकानेर शुरू हुआ जिस पर हजारों रुपयों का खर्च आया। बेटी व दामाद ने उसका इलाज तो क्या करवाना था उन्होंने उसे ठीक ढंग से खाना भी नहीं दिया गया तो करनैल सिंह उसके पास आकर रहने लगा तो उसने इलाज के  लिए रखी जमीन मेरे नाम कर दी। अब भी मेरा ताया करनैल सिंह मेरे पास रह रहा है जिसका मैं इलाज करवा रहा हूं जो अपनी बेटियों के पास जाने के लिए तैयार नहीं। यह केवल राजनीतिक रंजिश है जिसको लेकर पहले भी मारपीट के मामले पुलिस के पास दर्ज हैं। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You