पंजाब में निकाय चुनाव दिसंबर में कराने की तैयारी : सिद्धू

  • पंजाब में  निकाय चुनाव दिसंबर में कराने की तैयारी : सिद्धू
You Are HereChandigarh
Tuesday, September 26, 2017-2:03 PM

चंडीगढ़ः पंजाब में स्‍थानीय निकाय चुनाव दिसंबर में कराए जाने के संकेत हैं। राज्‍य के स्‍थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में नगर निगम और नगर परिषद चुनाव कराने की तैयारी की जा रही है। चुनाव के लिए शहरी क्षेत्रों में वार्ड बंदी का कार्य तेजी से चल रहा है।

 

सिद्धू  मंगलवार को पत्रकारोंं से बातचीत कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार स्थानीय निकाय इकाईयों के चुनाव जल्‍द कराने के लिए कृतसंकल्‍प है और इसके लिए तैय‍ारियां जोर शोर से की जा रही हैं। ये चुनाव दिसंबर में कराने की कोशिश की जा रही है।

 

सिद्धू ने कहा कि राज्‍य में जालंधर. अमृतसर, लुधियाना तथा पटियाला के नगर निगमों के चुनाव सहित 36 नगर परिषद  के चुनाव भी करवाए जाएंगे। इसके लिए शहरी क्षेत्रों में वार्डबंदी का काम चल रहा है। वार्ड बंदी का कार्य 90 फीसद तक पूरा हाे चुका है और शेष कार्य को शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा।

 

उन्‍होंने कहा कि सरकार शहरों के विकास के लिए वचनबद्ध है अौर इसके लिए प्रयास जारी हैं। राज्‍य के सभी शहरों के लिए विकास कार्यों के लिए राशि जारी कर दी गई है। शहरी क्षेत्रों में विकास कार्य की गुणवत्‍ता पर भी उनका पूरा ध्‍यान है। इसमें गड़बड़ी और भ्रष्‍टाचार करने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्‍शा जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!