इन Couples ने खूबसूरत अंदाज में करवाया प्री वेडिंग फोटोशूट, देखें तस्वीरें

  • इन Couples ने खूबसूरत अंदाज में करवाया प्री वेडिंग फोटोशूट, देखें तस्वीरें
You Are HerePunjab
Monday, July 17, 2017-4:09 PM

लुधियाना(मीनू): खास लम्हों को यादगार बनाने के लिए कस्टम फोटो बूथ व प्राप्स का चलन काफी बढ़ गया है। अगर बात वैडिंग की करें तो प्री-वैडिंग शूट ट्रैंड को लोग काफी फोलो कर रहे हैं। शादी के हर मौके को यादगार बनाने के लिए शूट भी करवाए जा रहे हैं। शादी के बंधन में बंधने वाले कपल नए अंदाज में प्री-वैडिंग शूट करवा रहे हैं। अरोराज फोटो स्टूडियो द वैडिंग फोटोग्राफी के डायरैक्टर अमित अरोड़ा ने बताया कि शहर के लोग प्री-वैडिंग फोटो शूट के लिए देश ही नहीं विदेश जाकर भी फोटोशूट करवाते हैं। हाल ही में उन्होंने दुबई जाकर प्री-वैडिंग फोटो शूट किया है। इसके अलावा देश में जयपुर, उदयपुर भी फोटोशूट के लिए प्रैफर कर रहे हैं। कई लोग शहर के नजदीक स्थित किले, हिमाचल के नजदीक डैस्टीनेशन कसौली में फोटो शूट करवा रहे हैं।

PunjabKesari
कल्चर पर हो आधारित 
कई कपल कल्चर पर आधारित फोटो शूट करवाते हैं। इनमें अधिकतर एन.आर.आई. होते हैं। अपने होमटाऊन के कल्चर को प्रोमोट करने व अपनी मिट्टी की खुशबू का तरोताजा करने की कोशिश है। यह फोटो शूट राजा-महाराजाओं के किले में जाकर करवाया जा रहा है।

PunjabKesari

वन डे शूट को प्रैफरैंस
वन डे फोटो शूट को अधिक प्रैफरैंस दी जा रही है। कई तो अपने परिवार के साथ फोटो शूट के लिए जाते हैं।

PunjabKesari

विंटेज फोटोग्राफी 
कई लोग प्री-वैडिंग फोटो शूट में विंटेज स्टाइल को पसंद करते हैं। इसमें 70 के दशक के ट्रैंड मुताबिक फोटो शूट होता है। 

PunjabKesari

अब फोटो शूट बूथ व पर्सनल स्टूडियो का चलन 
पहले जहां लोग फोटो शूट के लिए सिर्फ किले, पार्क आदि में जाया करते थे। अब इनके अलावा पर्सनल तौर पर तैयार फोटो शूट स्टूडियो व बूथ में फोटो शूट का चलन बढ़ गया है। 

स्टोरी बेस्ड फोटो शूट 
अगर लव मैरिज हो रही है तो उनकी लव स्टोरी पर आधारित फोटो शूट होता है। स्टोरी बेस्ड प्री-वैडिंग शूट का चलन अधिक है। इसे यादगार बनाने के लिए कई विदेश जाकर भी फोटो शूट करवा रहे हैं।


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You