Subscribe Now!

हैरोईन तस्कर की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किए कारतूस

  • हैरोईन तस्कर की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किए कारतूस
You Are HerePunjab
Saturday, February 10, 2018-3:33 PM

गुरदासपुर (विनोद): हैरोईन तस्करी करने वाले एक आरोपी को कलानौर पुलिस ने जेल से प्रोटेक्शन वारंट पर लाकर उसकी निशानदेही पर उससे एक पिस्टल तथा 12 कारतूस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
                  

इस संबंधी कलानौर पुलिस स्टेशन में तैनात तथा मामले की जांच करने वाले जांच अधिकारी सहायक सब इन्सपैक्टर गुरमुख सिंह ने बताया कि एक आरोपी सैमुअल मसीह उर्फ जोलू पुत्र नजीर मसीह निवासी गांव आदियां को पुलिस ने कुछ दिन पहले हैरोईन सहित गिरफ्तार किया था। आरोपी को तब गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया था परंतु बाद में पता चला कि आरोपी के पास तस्करी किया एक पिस्टल तथा कारतूस भी है जिसकी आरोपी ने जानकारी नहीं दी है।
        

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में आरोपी सैमुअल मसीह को अदालत से प्रोटेक्शन वारंट प्राप्त कर उसे जेल से लाकर पूछताछ की तो आरोपी ने स्वीकार किया कि एक पिस्टल तथा 12 कारतूस उसने अपने जीजा बलू पुत्र शामू मसीह निवासी गांव माहल के घर के पीछे एक प्लास्टिक के लिफाफे  में डाल कर जमीन में दबा रखे हैं। जिस पर आरोपी की निशानदेही पर गांव माहल जाकर वहां से जमीन में दबाया पिस्टल व 12 कारतूस बरामद कर आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज किया गया।  
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन