मौत के 4 माह बाद पुलिस ने ससुरालियों पर किया केस दर्ज

  • मौत के 4 माह बाद पुलिस ने ससुरालियों पर किया केस दर्ज
You Are HereLatest News
Wednesday, November 15, 2017-12:59 PM

गुरदासपुर (विनोद): एक विवाहिता की मौत के 4 माह बाद धारीवाल पुलिस ने उसके पति तथा सास के विरुद्ध केस दर्ज किया है परंतु आरोपी फरार होने में सफल हो गए।

धारीवाल पुलिस स्टेशन के इंचार्ज अमनदीप सिंह ने बताया कि एक विवाहिता ज्योति पत्नी संदीप निवासी जागोवाल बेदियां ने 15 जुलाई 2017 को अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली थी। एक सप्ताह इलाज करवाने के बाद उसकी मौत हो गई थी, परंतु तब पुलिस ने कार्रवाई कर मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों को सौंप दिया था। जब ज्योति की मौत हुई थी तो उसके विवाह को 7 साल हो चुके थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका ज्योति के पिता शिंदा मसीह गांव जागोवाद बेदियां ने 11 सितम्बर को जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी थी कि उसकी बेटी ज्योति से चिन्ताजनक हालत में उसके पति व सास ने धमकियां देकर तथा दवाइयों के नशे की हालत मे गलत बयान मैजिस्ट्रेट को दिलवाए थे। इसकी जांच होनी चाहिए, जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच डी.एस.पी. स्पैशल ब्रांच गुरदासपुर को सौंपी। अब जांच रिपोर्ट आने के बाद मृतका के पति संदीप मसीह तथा सास वीनस पत्नी सुक्खा मसीह के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है, परंतु आरोपी फरार हो गए हैं।

क्या कहते हैं मृतका के पिता शिंदा मसीह
इस संबंधी मृतका ज्योति के पिता शिंदा मसीह निवासी जागोवाल बेदियां ने अपनी शिकायत में कहा था कि ज्योति का विवाह लगभग 7 साल पहले गांव के ही संदीप के साथ हुआ था परंतु विवाह के बाद से ही ज्योति का पति संदीप तथा सास वीनस दहेज कम लाने के लिए ज्योति को उलाहने देते थे तथा मारपीट करते थे, जिस संबंधी ज्योति समय-समय पर हमें सूचित करती रहती थी।  ज्योति ने अपने पति तथा सास से दुखी होकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल अपने आपको आग लगा ली थी जिस कारण उसकी मौत हुई थी, परंतु आरोपियों ने अपना दबाव डाल कर तथा दवाइयों के नशे की हालत में गलत बयान दिलवा दिया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!