स्नैचिंग गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

  • स्नैचिंग गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Wednesday, November 29, 2017-12:06 PM

पठानकोट(शारदा, आदित्य, कंवल): डिवीजन नं.-1 की पुलिस ने नगर में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 3 सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में एस.एस.पी. विवेकशील सोनी ने आज पत्रकारों सम्मुख खुलासा करते हुए बताया कि स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले तत्वों की धर-पकड़ हेतु पुलिस ने टीमें गठित की थीं। 

इसी कड़ी में ए.एस.आई. अंग्रेज सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ खड्डी पुल पर नाका लगाया हुआ था, तभी पुलिस को सूचना मिली कि काले रंग के मोटरसाइकिल जिस पर 2 युवक सवार हैं तथा स्नैङ्क्षचग की वारदातों को अंजाम देते हैं, शाहपुरकंडी से नगर की तरफ आ रहे हैं। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए जब उक्त मोटरसाइकिल सवारों को रुकने का निर्देश दिया तो पुलिस को देखकर युवक भाग निकले परन्तु पुलिस पार्टी ने थोड़ी ही दूरी पर उन्हें दबोच लिया। 

काबू आरोपियों में चालक की पहचान कमल किशोर पुत्र भोला नाथ व पीछे बैठे युवक की पहचान रोहित पुत्र पुरुषोत्तम लाल दोनों निवासी गांव हबीबपुर, पुलिस स्टेशन पुराना शाला (गुरदासपुर) के रूप में हुई है। आरोपी अपने मोटरसाइकिल संबंधी भी कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके। बाद में सख्ती से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया पिछले समय दौरान उन्होंने इस क्षेत्र में 2 व गुरदासपुर में 7 वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया उनका 4 सदस्यों का गिरोह है जो ऐसी वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी कमल किशोर ने बताया कि उसकी बुआ का बेटा भारत भूषण भी इसमें लिप्त है। बाद में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!