पिस्तौल के बल पर अगवा कर लूटने वाले 4 गिरफ्तार

  • पिस्तौल के बल पर अगवा कर लूटने वाले 4 गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-11:49 AM

लुधियाना(पंकज): फोकल प्वाइंट एरिया में फैक्टरी इंचार्ज को पिस्तौल के बल पर अगवा कर ए.टी.एम. से नकदी लूटने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ए.डी.सी.पी. संदीप गर्ग व ए.सी.पी. अमनदीप बराड़ ने बताया कि 3 अगस्त को रात्रि मोहल्ला गुरु गोङ्क्षबद नगर निवासी देवराज अपने दोस्त के साथ रोटी खाने जैसे ही फैक्टरी से बाहर निकला तो मोटरसाइकिल सवार 4 आरोपियों ने उसे पिस्तौल के बल पर अगवा कर लिया व उससे मारपीट कर पैसों की मांग करने लगे। पीड़ित के पास नकदी न होने की जानकारी देने पर आरोपी उसे सुनसान एरिया स्थित ए.टी.एम. में ले गए, जहां उसको अपने ए.टी.एम. से नकदी निकालने के लिए धमकाना शुरू कर दिया।

आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए नकदी व मोबाइल फोन छीन लिया व आगे जाकर उसे छोड़ दिया और फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब इलाके के सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगाली तो आरोपियों की पहचान हो गई। 

थाना प्रभारी बिटन कुमार ने बताया कि बीती रात पुलिस ने चारों आरोपियों परमजीत पम्पा, गुरप्रीत गोपी, हरभजन सिंह हैरी व सर्बजीत साबी को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से पिस्टल, मोटरसाइकिल व लूटी गई रकम बरामद कर ली है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You