35 किलो चूरा-पोस्त व 66 शराब की बोतलों सहित 4 काबू

  • 35 किलो चूरा-पोस्त व 66 शराब की बोतलों सहित 4 काबू
You Are HerePunjab
Tuesday, October 17, 2017-3:04 PM

चब्बेवाल (गुरमीत): पुलिस पार्टी ने विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी के दौरान 35 किलो चूरा-पोस्त एवं 66 शराब की बोतलों सहित 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सब-इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चब्बेवाल-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर जे.एन.जे. पैलेस के नजदीक नाकाबंदी के दौरान ट्रक (नंबर एच आर 37 सी-4526) को रोका, जिसे मनजिंद्र सिंह उर्फ मिंदी पुत्र जोगा सिंह निवासी सारंगवाल थाना चब्बेवाल चला रहा था। ट्रक की तालाशी ली गई तो उसमें से 27 किलो चूरा-पोस्त बरामद किया गया। 

इसी प्रकार ए.एस.आई. चतविंद्र सिंह ने गश्त के दौरान गांव भुलेवाल राठां ङ्क्षलक रोड पर गांव जंडोली के मोड़ पर एक थैला लेकर जा रहे व्यक्ति को रोका और तालाशी दौरान थैले में से 8 किलो चूरा-पोस्त बरामद हुआ। उक्त व्यक्ति की पहचान परमजीत सिंह के तौर पर हुई है। थाना चब्बेवाल की पुलिस ने ट्रक एवं दोनों दोषियों को काबू कर अगली कारवाई शुरू कर दी है।

इसी प्रकार ए.एस.आई. जोगराज ने पुलिस पार्टी सहित गश्त के दौरान गांव बोहण के नजदीक स्कूटर  पर जा रहे व्यक्ति को रोक कर तालाशी ली तो उसके पास से 48 बोतलें अवैध शराब बरामद की गईं। उक्त व्यक्ति की पहचान जसपाल सिंह उर्फ लाडी पुत्र बलदेव सिंह निवासी पट्टी थाना चब्बेवाल के रूप में हुई है। इसी प्रकार ए.एस.आई. सुभाष चंद्र ने पुलिस पार्टी सहित गश्त के दौरान पैदल जा रहे रशपाल सिंह की भुल्लोवाल गुजरां के पास से तालाशी लेने पर एक बोरे में से 18 बोतलें अवैध शराब की बरामद कीं। थाना चब्बेवाल पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कारवाई शुरू कर दी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!