Subscribe Now!

परीक्षा देनी हो या शिक्षा, प्रधानमंत्री की पुस्तक देगी गुर

  • परीक्षा देनी हो या शिक्षा, प्रधानमंत्री की पुस्तक देगी गुर
You Are HerePunjab
Monday, February 12, 2018-7:28 PM

खन्ना(कमल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बच्चों के लिए परीक्षाओं सम्बन्धी लिखी पुस्तक को युवा भाजपा प्रदेश महासचिव अनुज छाहडिय़ा द्वारा स्कूलों की लाइब्रेरी के लिए भेंट की गई। यह पुस्तक 5 दिनों पहले ही केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा लोकार्पित की गई है। छाहडिय़ा द्वारा शहर के कई स्कूलों को इसे दे दिया गया। 

छाहडिय़ा ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा लिखित एक अच्छी किताब है जिसके सभी पाठ काफी सरल व रोचक होने के कारण पाठकों में स्थान बना रहे हैं। यह पुस्तक मोदी जी की सफलता की कुंजी के रूप में भी देखी जा सकती है। प्रधानमंत्री इससे पहले भी विद्यार्थियों के परीक्षाओं के दबाव के विषय में मन की बात कार्यक्रम में चर्चा कर चुके हैं। जहां सभी देशों के नेता मोदी को विश्व नेता मान रहे हैं और सोशल मीडिया में उनके विचार जानने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं ऐसे में उनकी सफलता के सूत्रों की यह पुस्तक और भी उपयुक्त है। 

छाहडिय़ा के अनुसार पुस्तक के अंत मे योग व रोचक क्रियाओं की पुस्तक के प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ रही है। सभी स्कूल, कॉलेज व प्रोफेशनल विद्यार्थी, किसी भी भौगोलिक स्थिति के वासी बदलते युग के दबाव से लडऩे हेतु यह पुस्तक पढ़े। शिक्षक भी इसे पढ़कर शिक्षा को रुचिकर ढंग से दें। यह पुस्तक नरोत्तम विद्या मंदिर के प्रिंसिपल आदर्श शर्मा व स्टाफ और राधा वाटिका सीनियर सकैंडरी स्कूल के प्रबंधक वर्ग को व कई विद्यार्थियों को सौंपी गई। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन