नशे पर PGI के सर्वे ने राहुल गांधी का झूठ किया बेनकाब: सुखबीर बादल

  • नशे पर PGI के सर्वे ने राहुल गांधी का झूठ किया बेनकाब: सुखबीर बादल
You Are HerePunjab
Sunday, September 10, 2017-10:20 PM

चंडीगढ़(पराशर): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पी.जी.आई. के ताजा सर्वे ने पंजाब में नशाखोरी की दर 1 प्रतिशत से भी कम दिखाकर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के झूठ को बेनकाब कर दिया है। इस सर्वे ने उन पंजाब विरोधी ताकतों की भी पोल खोल दी है जिन्होंने अपने सियासी हितों के कारण पंजाब व इसके लोगों को बदनाम किया था। 

उन्होंने कहा कि राज्य के सभी जिलों में पड़ते गांवों में किए गए इस सर्वे ने राहुल गांधी और उसकी टीम तथा ‘आप’ नेता अरविंद केजरीवाल की पंजाब विरोधी साजिश को बेनकाब कर दिया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों नेताओं और इनकी पार्टियों को अब पंजाबियों को बताना चाहिए कि उन्होंने पंजाबियों को नशेड़ी कह कर क्यों बदनाम किया? अपने इस गुनाह के लिए इन दोनों नेताओं को पंजाब के लोगों से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। 

पंजाब की सियासत में इस घिनौने अध्याय में राहुल गांधी की भूमिका का जिक्र करते हुए अकाली दल के अध्यक्ष ने कहा कि बिना शक राहुल सबसे बड़ा खलनायक साबित हुआ है। ‘आप’ के बारे में सुखबीर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल व उसके बाहरी टोले ने यह दावा करके पंजाबी नौजवानों के भविष्य से खेलने की कोशिश की थी कि यहां 40 लाख नौजवान नशेड़ी हैं। पी.जी.आई. की रिपोर्ट ने पूरे सूबे में नशा करने वालों की गिनती केवल 2.7 लाख बताई है। एम्ज समेत बाकी रिपोर्टों में भी यह गिनती इससे भी कम बताई गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!