पैट्रोल पम्प से लुटेरों ने 98 हजार व 3 मोबाइल लूटे

Edited By Updated: 03 Dec, 2016 01:43 AM

petrol pump robbers looted 98 thousand and 3 mobile

मियानी रोड दसूहा में अरोड़ा फिङ्क्षलग स्टेशन पर गत रात्रि 4 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा ...

दसूहा(झावर): मियानी रोड दसूहा में अरोड़ा फिङ्क्षलग स्टेशन पर गत रात्रि 4 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पिस्तौल व अन्य हथियारों के बल पर पैट्रोल पम्प के मालिक अमनदीप सिंह पुत्र शरणजीत सिंह निवासी वार्ड नं. 13 मोहल्ला कैथा दसूहा व पम्प के 2 कारिंदों सुरिंद्र कुमार पुत्र प्रकाश चंद, सतीश कुमार पुत्र पुरुषोत्तम सिंह निवासी हिमाचल से 98 हजार रुपए नकद व 3 मोबाइल लूट लिए।

 

गाड़ी में आए लुटेरे
पैट्रोल पम्प के मालिक की सूचना अनुसार ये चारों लुटेरे गाड़ी (नं. पी.बी. 63एल-4077) सफेद रंग में आए, जिनमें एक सरदार व 3 क्लीनशेव थे। उन्होंने 1800 रुपए का गाड़ी में डीजल डलवाया। इस दौरान 2 लुटेरों ने एक कारिंदे की कनपटी पर पिस्तौल रख दिया और दूसरे कारिंदे को तेजधार हथियार की नोक पर पीटते हुए मालिक के कमरे में ले गए। उन्होंने पंप के मालिक अमनदीप सिंह की कनपटी पर भी पिस्तौल रख दिया। उसने लुटेरों को हाथ जोड़ कर कहा कि तुम लोग जो भी कैश पड़ा है ले जाओ लेकिन हमें छोड़ दो। इसके बाद उन्होंने कारिंदों व मालिक के पास से कैश ले लिया, साथ ही उनके मोबाइल भी लेकर फरार हो गए।

 

अंदर लगा सी.सी.टी.वी. कैमरा तोड़ा 
जब वे मालिक के कमरे में गए तो उन्होंने डाट मार कर सी.सी.टी.वी. कैमरा व कम्पनी की डाटा केबल तोड़ी और तेल कम्पनी की लगभग एक लाख की डाटा केबल व संबंधित सामान भी ले गए। सी.सी.टी.वी. कैमरे की तार टूटने के कारण उनकी फुटेज नहीं आ सकी।
घटना की सूचना मिलते ही सबसे पहले थाने का मुख्य मंशी बिशन राम मुलाजिमों सहित तुरंत पहुंच गए। इसके अतिरिक्त ए.एस.आई. केबल सिंह, ए.एस.आई. मनमोहन सिंह भी पहुंच गए। थाना प्रभारी की ड्यूटी वी.आई.पी. के साथ होने के कारण वह बाद में पहुंचे। इस संबंधी पुलिस ने धारा 379-बी अधीन केस दर्ज कर लिया है। अभी तक लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!