‘लोगों का कांग्रेस में भरोसा ही जिताएगा उपचुनाव‘

  • ‘लोगों का कांग्रेस में भरोसा ही जिताएगा उपचुनाव‘
You Are HerePunjab
Tuesday, September 26, 2017-9:27 PM

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा है कि गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव कांग्रेस अवश्य जीतेगी क्योंकि लोगों ने पिछली अकाली-भाजपा सरकार का कार्यकाल भली भांति देखा और कांग्रेस में विश्वास जताया।

कैप्टन सिंह ने मंगलवार को यहां कहा कि अकाली भाजपा गठबंधन ने पिछले दस सालों में राज्य को विकास की पटरी से उतार दिया। उसी का नतीजा है कि राज्य को हर क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछली सरकार खजाना खाली करके गई जिसके कारण हमें परेशानी उठानी पड़ रही है। कैप्टन सिंह ने कहा कि सरकार किसानों के प्रति संवेदनशील तथा गंभीर है और उनके कल्याण के लिए काम कर रही है लेकिन सरकार जिस हालात का सामना कर रही है उसका अहसास सभी को होना चाहिए तथा सरकार का सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था के खस्ता होने के बाबजूद अन्य राज्यों से ज्यादा पंजाब ने किसानों का कर्ज माफ किया है तथा उनकी सहूलियतों का आगे भी ख्याल रखेगी। जैसे-जैसे हालात बेहतर होंगे उसका लाभ किसानों को भी मिलेगा। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के समय किसानों को फायदा पहुंचाया था इतना किसी अन्य गैर कांग्रेसी सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चुनाव प्रचार तेजी पकड़ता जा रहा है तथा यह चुनाव भी जीत लेंगे और यही 2019 के लोकसभा चुनाव का आईना होगा।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!