तहसील काम्पलैक्स में रजिस्ट्री न होने पर भड़के लोग

  • तहसील काम्पलैक्स में रजिस्ट्री न होने पर भड़के लोग
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-8:16 AM

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल) : तहसील काम्पलैक्स में उस समय हंगामा हो गया जब नायब तहसीलदार द्वारा रजिस्ट्रियां न करने पर तहसील में मौजूद लोग भड़क उठे व उन्होंने नायब तहसीलदार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि पिछले 5-6 दिनों से रजिस्ट्रियां नहीं हो रही जिस कारण आम लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस मुद्दे को लेकर तहसील में मौजूद लोग डी.सी. बरनाला को मिले व फौरी तौर पर रजिस्ट्रियां करवाने की प्रक्रिया चालू करवाने की मांग की।

पिछले 5-6 दिनों से बाहर से आए रिश्तेदार रजिस्ट्रियां न होने कारण हो रहे हैं परेशान
बातचीत करते शीशन बांसल, सुरेन्द्र बिट्टू, राजेश कुमार राजू ने कहा कि तहसील में पिछले 5-6 दिनों से रजिस्ट्रियां नहीं हो रही। एक तरफ तो सरकार लोगों को राहत देने की बात कर रही है व कहा जा रहा है कि हमने रजिस्ट्रियों के रेट 10 प्रतिशत कम कर दिए हैं परंतु पिछले 6 दिनों से बरनाला तहसील में रजिस्ट्रियां नहीं हो रही।

रजिस्ट्रियां करवाने के लिए हमारे रिश्तेदार बाहर से पिछले 5-6 दिनों से आए हुए हैं। तहसील काम्पलैक्स में लारा लगाया जाता है कि कुछ ही देर के बाद रजिस्ट्रियां चालू कर दी जाएंगी।सुबह से लेकर शाम तक परेशान होकर हम खाली हाथ वापस लौट आते हैं। सारा कामकाज ठप्प हो चुका है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!