स्ट्रीट लाइटें बंद होने के कारण लोगों को आ रही है दिक्कत,कभी भी हो सकती है अनहोनी

  • स्ट्रीट लाइटें बंद होने के कारण लोगों को आ रही है दिक्कत,कभी भी हो सकती है अनहोनी
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-11:50 AM

बरनाला (ब्यूरो) : कस्बा भदौड़ में लाखों रुपयों की लागत से नगर कौंसिल भदौड़ द्वारा स्ट्रीट लाइटें लगवाई हुई हैं परंतु इन लाइटों के न जलने के कारण अक्सर ही लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार तो रात को स्ट्रीट लाइट न जलने के कारण भयानक एक्सीडैंट भी हो चुके है परंतु प्रशासन पता नही क्यों, कुंभकर्णी नींद सोया पड़ा है।

इस संबंधी प्रदीप कुमार, बलविंदर सिंह, सजय कुमार, शैली गर्ग ने कहा कि कस्बे के अंदर ही आवारा पशु घूमते रहते है परंतु स्ट्रीट लाइटें न जलने के कारण यह किसी भयानक हादसे को अंजाम दे सकते हैं क्योंकि पहले भी एक नौजवान को आवारा सांड ने अपनी चपेट में ले लिया था। दूसरा आजकल शहर में चोरी की घटनाएं भी दिनों-दिन बढ़ रही हैं जिस कारण चोर इस अंधेरे का फायदा उठाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। लोगों ने नगर कौंसिल अधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि शहर की सभी स्ट्रीट लाइटों का जलना यकीनी बनाया जाए ताकि कोई अप्रिय घटना न हो सके।

क्या कहना है कार्यसाधक अफसर का
जब इस संबंधी कार्यसाधक अफसर पुशपिंद्र कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे पास स्ट्रीट लाइटों का न कोई सामान है व न ही कोई मुलाजिम। उन्होंने कहा कि मीटिंग में स्ट्रीट लाइटों के सामान और मुलाजिमों के प्रति प्रस्ताव पास करके सभी समस्याओं का समाधान करवाएंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !