बड़ी बसों की जगह मिनी बसें चलाए जाने से लोग परेशान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Sep, 2017 10:35 AM

people  disturbed  mini buses   big buses

पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब डिपो द्वारा श्री मुक्तसर साहिब के बस स्टैंड से रोजाना शाम को 5 बजकर 10 मिनट पर (वाया महाबद्धर, भागसर, लक्खेवाली, सम्मेवाली, जंडवाला, भीमेशाह ) मंडी अरनीवाला के लिए ग्रामीण सेवा वाली मिनी बस चलाई जाती है।

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा) : पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब डिपो द्वारा श्री मुक्तसर साहिब के बस स्टैंड से रोजाना शाम को 5 बजकर 10 मिनट पर (वाया महाबद्धर, भागसर, लक्खेवाली, सम्मेवाली, जंडवाला, भीमेशाह ) मंडी अरनीवाला के लिए ग्रामीण सेवा वाली मिनी बस चलाई जाती है।

इस रूट पर सवारी बहुत अधिक  होती है जिस कारण मिनी बस सवारियों से पूरी भर जाती है।गर्मी के मौसम कारण लोग बेहद परेशान होते हैं व बच्चों का तो बुरा हाल हो जाता है। रोडवेज की इस मिनी बस पर छत भी नहीं है व बस के अंदर भी 20-22 सीटें ही हैं।बहुत से लोगों को खड़े होकर ही सफर करना पड़ता है। पंजाबी यूथ क्लब भागसर के नेता सुखपाल सिंह गिल ने मांग की कि शाम के समय भी रोडवेज की तीनों बसें इस रूट पर ही भेजी जाएं।

4 दशकों से चलती थी बड़ी बस
गत करीब 4 दशकों से उक्त रूट पर पंजाब रोडवेज की बड़ी बस ही चलती थी परंतु अब 3 माह से बड़ी बस की जगह यह मिनी बस चला दी गई, जिससे इस क्षेत्र के लोगों को मिलती सुविधा भी छीन ली गई और लोग परेशान हैं। इस कारण आसपास के गांवों के लोग नाराज हैं परंतु इसके बावजूद रोडवेज के उच्चाधिकारी मिनी बस की जगह बड़ी बस नहीं चला रहे।

टाइम ही नहीं सैट हो रहे रोडवेज की बसों के
अरनीवाला से सुबह 3 बजकर 30 मिनट, 4 बजे व 6 बजकर 30 मिनट पर 3 पंजाब रोडवेज की बसें चलती हैंजो श्री मुक्तसर साहिब को आती हंै परंतु रोडवेज की तरफ से शाम के समय इन बसों का टाइम टेबल ही 3 माह में सैट नहीं हुआ। रोडवेज की 2 बसों को वाया भागसर, लक्खेवाली भेजने की जगह वाया शेरेवाला-पनीवाला फत्ता भेज दिया जाता है, जिस कारण परेशानी तो वाया भागसर जाने वाली सवारियों को हो रही है।

स्टेशन सुपरवाइजर से बात कर लें : जनरल मैनेजर
जब पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब डिपो के जनरल मैनेजर चरणजीत सिंह बराड़ से इस संबंधी बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उस रूट पर परमिट ही मिनी बस को होगा, अन्य जानकारी के लिए आप स्टेशन सुपरवाइजर से बात कर लें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!