नवविवाहिता की मौत, परिवार वालों ने जमकर किया हंगामा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Mar, 2018 08:19 AM

patiala news

बाबू सिंह कालोनी की रहने वाली प्रीति की आज एक प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद परिवार वालों ने अस्पताल को इसका आरोपी ठहराते हुए हंगामा कर दिया। प्रीति का विवाह 4 माह पहले पानीपत के रहने वाले मुनीश कश्यप के साथ हुआ था। प्रीति यहां अपने मायके...

पटियाला (बलजिन्द्र) : बाबू सिंह कालोनी की रहने वाली प्रीति की आज एक प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद परिवार वालों ने अस्पताल को इसका आरोपी ठहराते हुए हंगामा कर दिया। प्रीति का विवाह 4 माह पहले पानीपत के रहने वाले मुनीश कश्यप के साथ हुआ था। प्रीति यहां अपने मायके परिवार के पास रहने के लिए आई थी। यहीं कुछ दिन पहले उसके पेट में इंफैक्शन हो गई और उसे 19 मार्च को यहां एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। आज बाद दोपहर अस्पताल वालों ने यह कह कर महिला को परिवार को सौंप दिया कि उसके इलाज के लिए जो मशीनें चाहिएं वे सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में हैं।

जब परिवार वालों ने कार में देखा तो प्रीति की मौत हो चुकी थी। इसके बाद प्रीति के मायके परिवार के काफी लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने अस्पताल के बाहर नारेबाजी करते हुए काफी देर हंगामा किया। घटना की सूचना मिलते ही हंगामा होने के डर को लेकर थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. भूपिंदर सिंह, थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. राहुल कौशल, थाना बख्शीवाल के एस.एच.ओ. गुरनाम सिंह, थाना लाहौरी गेट के एस.एच.ओ. सुरिंदर भल्ला व मॉडल टाऊन चौकी के इंचार्ज गुरदीप सिंह मौके पर पहुंचे। काफी देर माहौल गर्म रहा पर शाम तक धीरे-धीरे परिवार वाले शांत हो गए। मॉडल टाऊन चौकी के इंचार्ज एस.आई. गुरदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल इस मामले में 174 की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव को वारिसों के हवाले कर दिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!