Video-बादल का खैहरा को  करारा जवाब, अपने गिरेबान में झांके

You Are HerePunjab
Friday, July 14, 2017-10:15 AM

मुक्तसर: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल ने अारोप लगाया है कि  एस .वाई.एल के मुद्दे पर कैप्टन सरकार जबानी कार्रवाई  कर रही है। उन्होंने  कहा कि पानी के मुद्दे पर पहले भी अकाली दल सख्त स्टैंड लेता रहा है और जरूरत पड़ने पर वह फिर सख्त कदम उठाएंगा। सरदार बादल सुप्रीम कोर्ट द्वारा पंजाब को नहर बनाने के अादेश संबंधी  अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।  

 

वहीं  कैप्टन  अमरेंद्र सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के बीच संबंध होने का अारोप लगाने वाले आप विधायक सुखपाल खैहरा को करारा जवाब देते बादल ने कहा पहले वे अपने गिरेबान में झांके।

 

उन्होंने कहा उनके पिता खुद अकाली दल के सबसे सीनियर नेता रहे हैं लेकिन सुखपाल खुद दल बदलु हैं। बादल ने कहा हमारी कांग्रेस के साथ कोई निजी लड़ाई नहीं है सिर्फ पंजाब के हितों की लड़ाई है। कांग्रेस हमेशा ही पंजाब के हितों के विरुद्ध  फैसले लेती है इसलिए हम उनके खिलाफ है।
 

उधर, ई.डी.द्वारा पूर्व मंत्री सरवन सिंह फिल्लौर, उनके बेटे दमनवीर सिंह तथा सी.पी.एस. अविनाश चन्द्र सहित 12 लोगों पर  दायर चार्जशीट पर बादल ने कहा कि जो जैसा करेगा वैसा ही भरेगा। चाहे वे किसी भी पार्टी का क्यों न हो।  

 

 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!