CBI से करवाई जाए हत्या मामले की जांच: पंचानंद गिरि

  • CBI से करवाई जाए हत्या मामले की जांच: पंचानंद गिरि
You Are HereLudhiana
Thursday, October 19, 2017-1:33 PM

लुधियाना (गुप्ता): महानगर में आर.एस.एस. के मुख्य शिक्षक रविन्द्र गोसाईं की हत्या के मामले को लेकर हिन्दू संगठन आग बबूला हो उठे हैं। शिवसेना समाजवादी के राष्ट्रीय चेयरमैन हनी भारद्वाज, राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष विशाल मदान, राष्ट्रीय हिन्दू मंच के पवन शर्मा ने उक्त घटना की कड़ी ङ्क्षनदा करते हुए सरकार से मांग की कि वह प्रदेश में हिन्दुओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाए। उक्त नेताओं ने कहा कि पूर्व में हुई हिन्दू नेताओं की हत्या के मामले में अगर पुलिस ने हत्यारों को पकड़ा होता तो आज आतंकी तत्वों के हौसले इतने बुलंद न होते। 

श्री हिन्दू तख्त के धर्माधीश एवं श्रीकाली माता मंदिर एवं कामख्या देवी के पीठाधीश्वर जूना अखाड़ा के जगद्गुरु पंचानंद गिरि महाराज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आई.एस.आई., खालिस्तानी व बब्बर खालसा पुन: पंजाब में आतंकवाद फैलाना चाहते हैं। कट्टरपंथियों ने आज आर.एस.एस. के वरिष्ठ नेता रविन्द्र गोसाईं को मौत के घाट उतारकर पुन: आतंकवाद फैलाने का संदेश दिया पर श्री हिन्दू तख्त एवं अखिल भारतीय हिन्दू सुरक्षा समिति पंजाब में किसी कीमत पर खालिस्तानियों को सिर नहीं उठाने देगा। खालिस्तानी लगातार हिन्दुओं को टारगेट कर रहे हैं, जिसका उदाहरण श्री हिन्दू तख्त के प्रचारक अमित शर्मा, जालंधर के आर.एस.एस. के जगदीश गगनेजा वे शिव सेना के दुर्गा गुप्ता की हत्या है।

गिरि ने कहा कि आई.एस.आई. व आतंकी संगठन बब्बर खालसा व खालिस्तानी ताकतें मिलकर पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं और हिन्दू-सिख भाईचारे को खंडित करना चाहते हैं। लुधियाना के आर.एस.एस. नेता रविन्द्र गोसाईं को आतंकी संगठनों ने मौत के घाट उतारकर पंजाब में हिन्दू समाज को डराने की साजिश रची है। पंजाब सरकार द्वारा आर.एस.एस. नेता गोसाईं के परिजनों को 25 लाख रुपए नकद व परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। केंद्र सरकार से आर.एस.एस. नेता रविन्द्र गोसाईं के हत्या की सी.बी.आई. जांच की मांग करते हुए पंचानंद गिरि ने कहा कि यह हत्या खालिस्तानियों द्वारा चलाई गई रैफरैंडम 2020 की मुहिम के तहत की गई है ताकि पंजाब का माहौल खराब हो सके। वह जल्द आर.एस.एस. प्रमुख मोहन भागवत से भी पंजाब में बढ़ रही हिंदू नेताओं की हत्या बारे बातचीत करेंगे व रणनीति तैयार करेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!