Subscribe Now!

पाक के खैबर-पख्तूनख्वा में प्रदर्शन के बाद तालिबान के दफ्तर को लगाई आग

  • पाक के खैबर-पख्तूनख्वा में प्रदर्शन के बाद तालिबान के दफ्तर को लगाई आग
You Are HerePunjab
Friday, February 09, 2018-9:01 AM

अमृतसर  (कक्कड़): आतंकवाद का जन्मदाता और आतंकवाद की नर्सरी के नाम से विश्वभर में जाना जाता पाकिस्तान अब देश की जनता द्वारा आतंकवाद के खिलाफ उठाई जा रही आवाज व रोष प्रदर्शन आदि के जाल में बुरी तरह से फंसता जा रहा है। आतंकवाद के खिलाफ विद्रोह के चलते गत दिवस पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा के अनेक क्षेत्रों में भारी संख्या में लोगों ने तालिबान के दफ्तर को आग लगा कर प्रदर्शन किया और ‘यह जो दहशतगर्दी है इसके पीछे वर्दी है’ नारे लगाए गए। इस दौरान उक्त प्रदर्शनकारियों ने पाक में आतंकवाद के लिए पाक सेना को मुख्य रूप से जिम्मेदार माना है। 

 

गौर रहे कि सरहद पार कई बार ऐसे सबूत सामने आ चुके हैं, जो यह साबित करते हैं कि आतंकवाद के मास्टर माइंड के रूप में पाकिस्तान ही है। विगत लम्बे समय से पाक नागरिक आतंकवाद व पाकिस्तान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते आ रहे हैं। जनता का कहना है कि पाक के समूह आतंकी संगठनों को पाक सरकार समर्थन दे रही है, साथ ही देश की सुरक्षा एजैंसियां भी आतंकी संगठनों की खुलेआम मदद कर रही है। 


सूत्रों बताते हैं कि पाक में विगत 6 माह में अनेक बड़े शहरों में आजादी की मांग को लेकर प्रदर्शन हुए हैं, दूसरी ओर पाक के कब्जे वाले कश्मीर में आए दिन आजादी की मांग को लेकर लोग सड़कों पर उतर रहे हैं और पाक सरकार पर उनको गुलाम बनाकर रखने का आरोप लगाया जा रहा है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन