पद्मश्री राजिंद्र गुप्ता ने संभाला पंजाब क्रिकेट एसोसिऐशन के अध्यक्ष का पदभार

  • पद्मश्री राजिंद्र गुप्ता ने संभाला पंजाब क्रिकेट एसोसिऐशन के अध्यक्ष का पदभार
You Are HerePunjab
Sunday, September 24, 2017-11:36 PM

मोहाली/बरनाला(विवेक सिंधवानी): ट्राइडैंट ग्रुप के संस्थापक व देश के प्रसिद्ध उद्योगपति पद्मश्री राजिंद्र गुप्ता ने रविवार को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के नए अध्यक्ष के रूप में अपना पदभार संभाल लिया है। उनका यह चुनाव सर्वसम्मति से हुआ है। ‘पंजाब केसरी’ से बातचीत करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि वह सभी के सहयोग से क्रिकेट को उत्साहित करने के लिए प्रत्येक संभव प्रयत्न करेंगे। 

उन्होंने कहा कि पुरानी टीम ने काफी अच्छा काम किया है तथा हम भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए भरसक प्रयत्न करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के गांवों तथा शहरों के बच्चों में काफी प्रतिभा छुपी हुई है व उनको तराशने के भी पूरे प्रयत्न किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जैसे मोगा की नौजवान खिलाड़ी हरमन प्रीत कौर ने पंजाब का नाम विदेशों में चमकाया है, वैसे ही अन्य महिलाओं को क्रिकेट के क्षेत्र में आगे लाने के लिए क्रिकेट अकादमियां शुरू की जाएंगी। 

वर्णनीय है कि श्री गुप्ता पहले ही योजना बोर्ड पंजाब के वाइस चेयरमैन हैं। इसके अलावा राकेश राठौड़, एस.एम. वर्मा तथा अमरिंद्र बिंदरा को वाइस प्रैजीडैंट, आर.पी. सिंगला को महासचिव, अरुण शर्मा तथा डा. ए.जी.एस. बावा को संयुक्त सचिव तथा अजय त्यागी को कोषाध्यक्ष चुना गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!