Subscribe Now!

धान की फसल को उठाया जाए मिलरों में बांटकर: चीमा

  • धान की फसल को उठाया जाए मिलरों में बांटकर: चीमा
You Are HerePunjab
Sunday, November 12, 2017-3:27 AM

खन्ना(कमल): धुंध के कारण धान में नमी की मात्रा बढऩे से इसकी बिक्री में सारे पंजाब में आ रही समस्या को मुख्य रखते हुए आढ़ती एसो. पंजाब की कार्यकारिणी की बैठक सूबा प्रधान रविंद्र सिंह चीमा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें इस समस्या के हल करने के लिए सरकार से मांग की है कि इस साल धुंध और ठंड का मौसम जल्द शुरू होने के कारण गेहूं की बिजाई करने के लिए किसान अब और इंतजार कि ए बिना पिछेती धान की फसल काट रहे हैं, जिसमें नमी के कारण हरे धानों को समस्या आ रही है जिसका हल किया जाए। 

चीमा ने सरकार से मांग की कि धान की फसल सभी मिलरों को बांटकर उठवाई जाए नहीं तो इसका खमियाजा किसानों को भुगतना पड़ेगा। इस बैठक में ई.पी.एफ. मसला गैर मंडी लेबर की तरफ से दोबारा कमीशन के पास केस को लडऩे के लिए एक 3 सदस्यीय समिति का गठन किया गया, जिसमें जिला प्रधान जसविंद्र सिंह राणा, रनवीर सिंह लाली, सुखविंद्र सिंह गिल माछीवाड़ा शामिल हैं। 

इस मौके पर चेयरमैन कुलविंद्र सिंह धर्मकोट, सुरिंद्र कुमार दोराहा, हरनाम सिंह अलावलपुर, अवतार सिंह रोपड़, अमृतपाल खरड़, लखबीर सिंह बैंस, गुरजीत सिंह नागरा, मेजर सिंह पल्ला, कंवलजीत कंमा, गुरचरन सिंह ढींडसा, दर्शन सिंह नागरा, हरमिंद्र कुम्बड़ा, दलीप सिंह रंधावा, भूपिंद्र सिंह, सुखविंद्र वजीराबाद व रमेश कुमार ने विचार रखे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन