आतंकी गुरिंद्र के केजरीवाल के साथ संबंधों की जांच के आदेश दें कैप्टन: पंचानंद गिरि

Edited By Updated: 27 Mar, 2017 03:53 AM

order of inquiry of gurindra relationship with kejriwal captain panchanand giri

आम आदमी पार्टी को पंजाब की सत्ता से दूर रख कर पंजाब वासियों ने अच्छा काम किया...

पटियाला/मंडी गोबिन्दगढ़(राजेश, मग्गो): आम आदमी पार्टी को पंजाब की सत्ता से दूर रख कर पंजाब वासियों ने अच्छा काम किया है। यह विचार पटियाला श्री हिंदू तख्त के धर्माधीश जूना अखाड़ा के अनंत श्री विभूषित जगद्गुरु पंचानंद गिरि ने श्री काली माता मंदिर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए व्यक्त किए। 

पंचानंद गिरि ने कहा कि श्री हिंदू तख्त ने लगातार पंजाब की जनता से मीडिया के माध्यम से आह्वान किया था कि आम आदमी पार्टी अगर सत्ता में आई तो पंजाब में खालिस्तान का राज होगा एवं आतंकवाद की वापसी होगी और धर्म व जात-पात के नाम पर दंगे होंगे लेकिन पंजाब के सूझवान मतदाताओं ने अरविंद केजरीवाल को सत्ता से बेदखल कर पंजाब की शांति व भाईचारे को बहाल किया व कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जैसा लोकलाज रखने वाला मुख्यमंत्री चुना। 

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में केजरीवाल की पार्टी को कहां-कहां से फंडिंग हुई और कौन से खालिस्तानी नेता व आतंकी केजरीवाल के सम्पर्क में थे, कैप्टन अमरेन्द्र सिंह इसकी उच्च स्तरीय जांच के आदेश दें। वहीं जगद्गुरु पंचानंद गिरि ने दावा किया कि उनकी जानकारी के मुताबिक मोगा में जिस आतंकी गुरिंद्र सिंह के आवास पर अरविंद केजरीवाल चुनावों के दौरान रुके वह आतंकी गुरिंद्र सिंह पंजाब में आ चुका है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!