सिटी वैल्फेयर सोसायटी का खुलासाः छुट्टियां लेकर निजी प्रैक्टिस कर रहा ऑप्थाल्मिक डाक्टर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Sep, 2017 03:19 PM

opthalmic doctor doing private practice taking vacations

एक तरफ पंजाब सरकार आम लोगों को बड़ी सहूलियतें देने के दावे करती नहीं थकती परन्तु जमीनी स्तर पर देखें तो जितना बुरा हाल सरकारी दफ्तरों का है उतना.......

तपा मंडी (मारकंडा): एक तरफ पंजाब सरकार आम लोगों को बड़ी सहूलियतें देने के दावे करती नहीं थकती परन्तु जमीनी स्तर पर देखें तो जितना बुरा हाल सरकारी दफ्तरों का है उतना शायद प्राइवेट विभागों का भी नहीं होगा। इसी तरह का उदाहरण सिविल अस्पताल तपा से मिलता है जहां ऑप्थाल्मिक डाक्टर जो कि आंखों की जांच करता है अपनी ज्वाङ्क्षनग समय से घरेलू कारणों करके छुट्टियों पर चल रहा है परन्तु हैरानी इस बात की है कि यह डाक्टर सरकारी ड्यूटी से छुट्टी लेकर बरनाला में अपना प्राइवेट काम चला रहा है।

इसका खुलासा सिटी वैल्फेयर सोसायटी ने किया। सोसायटी के प्रधान सतपाल गोयल ने बताया कि यह डाक्टर पिछले महीने से ही छुट्टी पर चल रहा है जो कि बरनाला में नजर टैस्ट करने आदि का अपना काम कर रहा है और सिविल अस्पताल तपा से वेतन ले रहा है परन्तु तपा में आंखों की जांच कराने आए मरीजों को बाहर से आर्थिक लूट का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकारी अफसर छुट्टी लेकर निजी प्रैक्टिस नहीं कर सकता।

उन्होंने सेहत मंत्री ब्रह्म महेंद्रा को इस संबंधी पत्र लिखकर जांच करने की मांग की है। इस संबंधी जब ऑप्थाल्मिक डाक्टर चरनजीत ऋ षि के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि वह घरेलू कार्यों कारण छुट्टी पर चल रहे थे जिसमें उनको कर्नाटक, पुने, राजस्थान और अन्य कई स्टेटों में जाना पड़ा परन्तु जब सीनियर मैडीकल अफसर डा. राजकुमार के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि यह मामला उनके ध्यान में आ चुका है, वह इस बार उक्त डाक्टर का वेतन रिलीज नहीं करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!