तीन माह में बेअदबी के मात्र 13 मामले, 12 का किया निपटाराः कैप्टन

  • तीन माह में बेअदबी के मात्र 13 मामले, 12 का किया निपटाराः कैप्टन
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-10:01 AM

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्द्र सिंह ने किसी धर्म का अपमान व बेअदबी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त न करने के बारे स्पष्ट करते बताया कि पिछली सरकार के कार्याकाल में बेअदबी की 154 घटनाओं में से 86 हल हुई ,के मुकाबले मौजूदा सरकार के तीन माह के कार्याकाल के दौरान मात्र 13 मामले सामने आए जिनमें से 12 मामलों का निपटारा करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 


सदन में खुलासा करते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने विरोधियों के उन दावों को झुठा साबित कर दिया कि कांग्रेस सरकार में बेअदबी की घटनाओं व जुर्म के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। 


मुख्यमंत्री ने सदन में यह बात स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी सरकार बेअदबी या फिर किसी धर्म का किसी रूप में भी निरादर बर्दाश्त नहीं करेगी। पिछली अकाली-भाजपा सरकार के कार्यकाल में राज्य में अमन-कानून व्यवस्था पूरी तर से तबाह किए जाने के संबंध मुख्यमंत्री ने बल देते हुए कहा कि पिछली सरकार के 10 साल के कार्यकाल के दौरान खुंभ की तरह पैदा हुए गिरोह को समाप्त करने के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी गिरोह के साथ किसी प्रकार की ढील नहीं दी जाएगी भले ही पिछले तीन माह से कई गिरोह रूपोश हो चुक्के हैं।  द्दबन्दी के साथ जोड़ दिया गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!